बॉलीवुड

ऐश्वर्या राय से ख़ूबसूरती में ज़रा भी कम नहीं हैं उनकी भाभी, फोटोज देखकर आप भी हो जाओगे फैन

ऐश्वर्या राय बच्चन की गिनती हिंदी सिनेमा की सबसे बेहतरीन और ख़ूबसूरत अदाकाराएं के रूप में होती है. ऐश्वर्या राय ने पूरी दुनिया में अपनी खास और बड़ी पहचान बनाई है. जब भी बात हिंदी सिनेमा की ख़ूबसूरत हसीनाओं की होती है तो ऐश्वर्या सभी को पछाड़ देती हैं.

aishwarya rai bachchan

ऐश्वर्या राय की चर्चा अक्सर होते रहती हैं. उन्होंने अपनी फिल्मों से भी बड़ा नाम कमाया है. हालांकि आज हम आपसे ऐश्वर्या नहीं बल्कि उनसे जुड़े एक बेहद ख़ास शख़्स के बारे में बात कर रहे हैं. हम आपसे जिनकी बात कर रहे हैं वो है ऐश्वर्या राय की भाभी. ऐश्वर्या की भाभी का नाम श्रीमा राय है.

aishwarya rai

ऐश्वर्या राय के भाई का नाम आदित्य राय है. आदित्य ने श्रीमा राय से शादी की थी. श्रीमा राय ख़ूबसूरती के मामले में ऐश्वर्या से बिलकुल भी काम नहीं है. श्रीमा राय अपनी ननद ऐश्वर्या को ख़ूबसूरती के मामले में कड़ी टक्कर देती है. उनकी तस्वीरों से यह साफ़ जाहिर भी होता है.

shrima rai

श्रीमा और उनकी ननद ऐश्वर्या में एक बात कॉमन हैं. दोनों ही मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमा चुकी हैं. ऐश्वर्या की तरह ही श्रीमा भी मॉडल रही हैं. वे साल 2009 में मिसेज इंडिया’ कॉम्पिटीशन में फर्स्ट रनर अप रह चुकी हैं.

shrima rai

ऐश्वर्या और श्रीमा के बीच अच्छा ख़ासा रिश्ता है. दोनों एक मजबूत बॉन्डिंग साझा करती हैं. बताया जाता है कि श्रीमा की परवरिश अमेरिका में हुई है. कर्नाटक के मैंगलोर से संबंध रखने वाली श्रीमा पति आदित्य के साथ बाद में मुंबई में शिफ्ट हो गई गई थी. दोनों अपने दो बच्चों के साथ एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं.

shrima rai

श्रीमा सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें चाहने वालों और उन्हें फॉलो करने वालों की कमी नहीं है.

shrima rai

श्रीमा आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों और वीडियो को साझा करती हैं. वे अक्सर अपनी ख़ूबसूरती से लोगों का दिल जीतते रहती हैं.

shrima rai

इंस्टाग्राम पर श्रीमा को 98 हजार लोग फॉलो करते हैं. वे 1900 से अधिक पोस्ट साझा कर चुकी हैं और वे खुद इंस्टा पर 928 लोगों को फॉलो करती हैं.

shrima rai

ननद ऐश्वर्या के साथ मजबूत बॉन्डिंग साझा करने वाली श्रीमा ऐश्वर्या को लेकर कहती हैं कि, ”मैं ऐश्वर्या को एक सुपरस्टार के रूप में नहीं देखती, सबसे पहले वो मेरी ननद (सिस्टर-इन-लॉ) हैं”.

shrima rai and aishwarya rai

ननद को लेकर श्रीमा ने आगे कहा था कि, ”ऐश्वर्या रैम्प वॉक में प्रोफेशनल हैं और वो एक्सप्रेशन को लेकर मुझसे कुछ टिप्स शेयर करती हैं. उन्होंने मुझे सबसे खास चीज यह बताई थी कि सब कुछ भूल कर उस लम्हे को एन्जॉय करना चाहिए”’.

shrima rai and aishwarya rai

Back to top button