बॉलीवुड

29 साल में बिल्कुल नहीं बदली सलमान खान की ये हीरोइन, Latest Photos देख दंग रह गए फैंस

बॉलीवुड इंडस्ट्री चकाचौंध से भरी वो दुनिया है जिसमें कुछ सितारे तो काफी लंबे समय तक टिके रहते हैं तो वहीं कुछ सितारे गिनी चुनी फिल्मों में काम करने के बाद गुमनाम हो जाते हैं। इन्हीं में से एक है सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम करने वाली मशहूर अभिनेत्री शीबा। 90 के दशक में शीबा ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन आज वह फिल्मी दुनिया से काफी दूर है।

हाल ही में शीबा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है। इतने सालों के बाद भी शीबा की खूबसूरत देखने लायक है। उनकी तस्वीरें देखने के बाद फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। आइए देखते हैं शीबा की लेटेस्ट तस्वीरें..

actress shiba

बता दें, 90 के दशक में शीबा अपने फिल्मी करियर की शुरुआत तमिल फिल्मों से की थी। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा। शीबा ने सबसे पहले साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म ‘ये आग कब बुझेगी’ से बॉलीवुड में रुख किया था। लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।

इसके बाद उन्होंने साल 1992 में रिलीज हुई फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में काम किया। इस फिल्म के माध्यम से शीबा को काफी सफलता हाथ लगी और उन्हें सलमान खान के साथ काफी पसंद किया गया। इस फिल्म में सलमान खान और शीबा पति पत्नी के किदरार में नजर आए थे।

actress shiba

तमिल और बॉलीवुड दुनिया में अपना नाम कमाने के बाद शीबा ने पंजाबी फिल्मों की तरफ रुख किया। यहां पर भी उनके एक्टिंग को खूब सराहा गया। इसके बाद शीबा टीवी की दुनिया में अपने पांव जमाने की कोशिश करने लगी। बता दे उन्हें ‘करिश्मा द मिरेकल ऑफ डेस्टिनी’ जैसे टीवी शो में देखा गया। इसके अलावा उन्होंने टीवी सीरियल ‘हासिल’ में भी काम किया। दोनों ही सीरियल के जरिए उन्हें सफलता हासिल हुई।

actress shiba

पिछले दिनों हुए एक इंटरव्यू के दौरान शीबा ने टीवी इंडस्ट्री के बारे में बात करते हुए कहा था कि, “पिछले कुछ वर्षों में टेलीविजन में काफी बदल गया है. मुझे आज टीवी में ऐश्वर्य पसंद है। मैं ऐसी इंसान हूं कि जो हर दिन नई चीजों को आजमाना और नई जगहों पर जाना पसंद करती है। मुझे कुछ नए शो पसंद हैं।”

इसके अलावा शीबा ने फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को लेकर कहा था कि, “यह मेरे करियर की सबसे बड़ी हाइलाइट्स में से एक रही है। सलमान एक बेहतरीन को-स्टार थे, जिस तरह से उन्होंने अपने करियर को आगे बढ़ाया है, उसे देखकर मैं बहुत खुश हूं। फिल्म से मेरे पास बहुत सारी यादें हैं।”

actress shiba

बता दें, शीबा ने एक्टर और डायरेक्टर आकाशदीप से शादी रचाई है। वह दो बच्चों की मां है और अपने परिवार के साथ व्यस्त रहती है।. हालांकि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है।

actress shiba

वर्तमान में भले ही शीबा फिल्मी दुनिया से दूर हो गई हो लेकिन उनकी खूबसूरती आज भी बरकरार है। आज भी वह अपनी ख़ूबसूरती से नई अभिनेत्रियों को टक्कर देती है। यदि आप उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नजर डालेंगे तो देखेंगे कि उनके अकाउंट पर खूबसूरत तस्वीरों की भरमार है। वह अपने परिवार के साथ भी तस्वीरें शेयर करती रहती है।

actress shiba

Back to top button