बॉलीवुड

अपनी मां की खूबसूरती के आगे फीकी लगती हैं निया शर्मा, बोल्डनेस में बेटी को देती हैं मात : Photos

टीवी की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। निया शर्मा कई बार अपने बोल्ड अंदाज के लिए ट्रोल भी हो चुकी हैं, हालांकि उन्हें इन सब बातों से कोई खास फर्क नहीं पड़ता और वह बहुत ही बेबाक अंदाज से अपनी जिंदगी जीना पसंद करती हैं।

बता दें, निया शर्मा ने सबसे पहले टीवी दुनिया के पॉपुलर सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ में काम किया था। वह इस शो के जरिए काफी पॉपुलर हुई थी। इसके बाद उन्हें कई टीवी सीरियल्स में काम करने का मौका मिला। आज निया शर्मा का नाम टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है। हालांकि आज हम बात करेंगे निया शर्मा की मां के बारे में जो खूबसूरती में निया शर्मा को भी टक्कर देती है।

nia sharma

दरअसल, हाल ही में निया शर्मा ने अपनी मां का जन्मदिन मनाया। उन्होंने गोवा में बेहद ही शानदार जगह पर अपनी मां का जन्मदिन सेलिब्रेट किया जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है।

nia sharma

वायरल हो रही इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि निया शर्मा अपनी मां उषा शर्मा के साथ की बोतल खोलती हुई दिखाई दे रही है। जहां निया शर्मा ने ब्लैक बिकनी टॉप और ब्लैक स्कर्ट पहनी हुई है तो वहीं उनकी मां बेज कलर की वेस्टर्न ड्रेस में नजर आ रही और उनके खुले बालों उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

बता दें, निया शर्मा की मां का लुक देखकर फैंस चौंक गए हैं और लगातार उनकी तारीफ की जा रही है। इतना ही नहीं बल्कि कई लोगों ने तो कहा कि निया शर्मा की मां उनकी बड़ी बहन की तरह लग रही है। तस्वीरों में देख सकते हैं कि निया शर्मा ने अपनी मां के जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए यॉट को बैलून से पूरी तरह सजा दिया है।

मां और बेटी दोनों ही मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रही है। पिछले दिन हुए एक इंटरव्यू के दौरान निया शर्मा ने बताया था कि, वह अपनी मां को दोस्त की तरह मानती है, उनके साथ बहुत ही फ्रेंडली तरीके से रहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by USharma (@ushaa2863)

बता दें निया शर्मा द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों पर रूबीना दिलाईक, अर्जुन बिजलानी शांतनु महेश्वरी टीवी दुनिया से जुड़े सितारे ने जन्मदिन की बधाई दी है। वहीं अभिनेत्री कृति ने निया शर्मा की मां को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि, “जन्मदिन मुबारक हो, मैं उन्हें आंटी नहीं कहूंगी क्योंकि वह बेहद खूबसूरत है।” गौरतलब है कि पिछले दिनों निया शर्मा के भाई की शादी थी तब भी वह काफी चर्चा में रही थी, वहीं उनकी ग्लैमरस अंदाज ने हर किसी का ध्यान खींचा था।

nia sharma

वर्कफ्रंट की बात करें तो निया शर्मा हाल ही में ‘दो घूंट और फूक ले’ म्यूजिक वीडियो में नजर आई थी और लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया था। इसके अलावा निया शर्मा बिग बॉस 15 में भी गेस्ट के रूप में आ चुकी हैं।

nia sharma

निया शर्मा ने अपने करियर में ‘इश्क में मर जावा’, ‘नागिन’, ‘फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी’, ‘किंग ऑफ हार्ट्स’, ‘अग्नि परीक्षा’, ‘पवित्र रिश्ता’ और ‘जमाई राजा’ जैसे पॉपुलर सीरियल्स में काम किया है। सीरियल जमाई राजा में उनकी जोड़ी अभिनेता रवि दुबे के साथ खूब पसंद की गई थी। इतना ही नहीं बल्कि इनके अफेयर की खबरें भी उड़ी थी, हालांकि रवि दुबे शादीशुदा हैं। वहीं निया शर्मा ने भी इन सब खबरों को अफवाह मात्र बताया था।

Back to top button