अध्यात्म

बिजनेस में होगा डबल मुनाफा, बस दुकान या ऑफिस में रख दें ये खास चीज, पैसा आना नहीं रुकेगा

बिजनेस एक ऐसी चीज है जिसमें बहुत पैसा और मेहनत लगती है। ऐसे में हर बिजनेसमैन की यही कोशिश रहती है कि उसे अपने बिजनेस में मुनाफा हो। लेकिन कई बार कड़ी मेहनत करने के बाद भी उन्हें मन मर्जी के अनुसार फल नहीं मिल पाता है। बिजनेस के मामले में उनकी किस्मत नहीं चमकती है।

ऐसे में आज हम आपको अपने बिजनेस को बढ़ाने और उसमें ढेर सारा मुनाफा कमाने का रामबाण इलाज बताने जा रहे हैं। धार्मिक मान्यताओं की माने तो भगवान विष्णु के दस अवतारों में कछुए भी एक रूप है। यह रूप उन्होंने तब धारण किया था जब समुद्र मंथन चल रहा था। तब उन्होंने मंदराचल पर्वत को अपने कवच पर थामा था।

दुकान या ऑफिस में रखें कछुआ यंत्र

ऐसा कहा जाता है कि जहां कछुआ रहता है वहाँ मां लक्ष्मी भी वास करती हैं। इसलिए यदि आप अपने व्यापार स्थल में कछुआ यंत्र रखते हैं तो आपको बहुत लाभ होगा। इस कछुआ यंत्र से आपके बिजनेस में पैसों की आवक बढ़ने लगेगी। व्यापार में कभी घाटा नहीं होगा। इतना ही नहीं मुनाफा भी बढ़ जाएगा।

इस दिन करें कछुआ यंत्र की स्थापना

यदि आप अपनी दुकान या ऑफिस में कछुआ यंत्र स्थापित करने का सोच रहे हैं तो इसे सिर्फ शुक्रवार या किसी माह की पूर्णिमा के दिन ही स्थापित करें। वैसे आप चाहें तो किसी अन्य शुभ मुहूर्त पर भी इसकी स्थापना कर सकते हैं। इस दिन इसे स्थापित करने से इसका लाभ सबसे अधिक मिलता है।

व्यापार की समस्याएं होती हैं दूर

कछुआ यंत्र दुकान या ऑफिस में रखने से बहुत लाभ होता है। आपके बिजनेस में जो भी समस्याएं आ रही होती आई वह इस यंत्र से दूर हो जाती है। यह यंत्र आपके कार्यस्थल में पॉजिटिव एनर्जी भी बनाए रखता है। इसे रखने से आपका काम में मन और भी अधिक लगता है। वहीं ये बिजनेस में आपके भाग्य को भी चमकाता है।

नहीं रुकता पैसा आना

कछुआ यंत्र रखने से आपके ऊपर मां लक्ष्मी की कृपा हमेशा बनी रहती है। इससे आपको बिजनेस में कभी घाटा नहीं होता है। ये आपके बिजनेस को और आगे बढ़ाने में मदद करता है। इसे रखने के बाद पैसों की आवक कभी बंद नहीं होती है। व्यापार में मुनाफा ही मुनाफा होता है।

तो फिर देर किस बात की, आज ही कछुआ यंत्र खरीदकर ले आए और उसे अपनी दुकान या दफ्तर में रख दें। आपको कुछ ही दिनों में इसका लाभ दिखने लगेगा।

Back to top button