बॉलीवुड

महाशिवरात्रि पर भगवान शिव के दर पर पहुंची सारा अली खान, लोग बोले- पिता मुसलमान और बेटी हिंदू

हिंदी सिनेमा की उभरती हुई अदाकारा सारा अली खान एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो हिंदू धर्म में और हिंदू देवी-देवताओं में गहरी आस्था रखती हैं. मुस्लिम पिता सैफ अली खान और सिख मां अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान का हिंदू धर्म के प्रति गहरा लगाव और ख़ास जुड़ाव है.

sara ali khan

सारा अली खान अक्सर मंदिरों में भगवान के दर्शन के लिए पहुंचती हैं. वहीं वे हिंदू त्यौहारों पर फैंस को शुभकामनाएं देती है और त्यौहार से संबंधित तस्वीरें अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा करती है. 1 मार्च को देश-दुनिया में धूमधाम से महाशिवरात्रि का पावन पर्व मनाया गया. सारा ने भी फैंस को महाशिवरात्रि की शुभकामाएं दी.

sara ali khan

सोशल मीडिया पर ख़ूब सक्रिय रहने वाली और काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग रखने वाली सारा अली खान ने महाशिवरात्रि के अवसर पर सोशल मीडिया से तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को इस पर्व की शुभकामाएं दी थी. बता दें कि वे शिवरात्रि पर मध्यप्रदेश के ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने के लिए पहुंची थीं.

sara ali khan in khajrana mandir

सारा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से महाशिवरात्रि पर एक तस्वीर साझा की. तस्वीर में शिवलिंग नज़र आ रहा है. महाशिवरात्रि पर बाबा भोलेनाथ का भव्य श्रृंगार किया गया था. वहीं तस्वीर में सारा भी नज़र आ रही हैं. अभिनेत्री के माथे पर तिलक लगा हुआ है और वे कैमरे की ओर पोज दे रही हैं.

sara ali khan

सारा ने तस्वीर साझा करने के साथ लिखा है कि, ”महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं. जय भोलेनाथ”. सारा की इस तस्वीर पर फैंस जमकर प्यार लूटा रहे हैं. फैंस ने भी अभिनेत्री को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दी है लेकिन कई लोगों को सारा की पोस्ट पसंद नहीं आई और वे लोग अभिनेत्री को ट्रोल करने लगे.

sara ali khan

एक यूजर ने लिखा कि, मुसलमान होकर ऐसा काम करती हो, शर्म नहीं आती. एक ने लिखा कि, आप किस तरह की मुस्लिम हो. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, तुम्हारे पिता मुस्लिम और तुम हिंदू. हालांकि ट्रोल करने वाले गिने चुने लोग रहे जबकि सारा को इससे कई गुना ज़्यादा फैंस का समर्थन मिला है और मिलता है.

sara ali khan

सारा अली खान ने इससे पहले इंदौर में खजराना मंदिर में भगवान गणेश के दर्शन किए थे. वहीं हाल ही में उन्होंने दो बार उज्जैन पहुंचकर भगवान महाकाल का आशीर्वाद भी लिया था. कुछ दिनों पहले इंदौर में उन्होंने अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग की थी.

sara ali khan in khajrana mandir

sara ali khan

सारा के वर्कफ़्रंट की बात करें तो इंदौर में उन्होंने हाल ही में अभिनेता विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘लुका छिपी 2’ की शूटिंग ख़त्म की थी.

sara ali khan

Back to top button