बॉलीवुड

India’s Got Talent : कंटेस्टेंट्स का हुनर देख स्टेज पर आ गए जैकी श्रॉफ, छू लिए पैर-देखें Video

छोटे पर्दे पर एक के बाद एक रियलिटी शो आ रहे हैं. हाल ही में रियलिटी शो India’s Got Talent की भी वापसी हुई है. बता दें कि फ़िलहाल India’s Got Talent का नौवां सीजन चल रहा है. इस शो को किरण खेर, शिल्पा शेट्टी, बादशाह और मनोज मुंतशिर जज कर रहे हैं. वहीं शो के होस्ट अर्जुन बिजलानी हैं.

india's got talent

India’s Got Talent के नौवें सीजन में हर कोई प्रतियोगी अपनी कला से जजेस के होश उड़ाने का काम कर रहा है. India’s Got Talent के मंच पर एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस देखने को मिलती है. शो में अक्सर फ़िल्मी दुनिया से जुड़े कलाकार भी मेहमान के रूप में पहुंचते हैं.

india's got talent

हाल ही में हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता जैकी श्रॉफ शो में बतौर मेहमान पहुंचे थे. इस दौरान जैकी सभी प्रतियोगियों की परफॉर्मेंस देखकर बेहद हैरान रह गए. वहीं एक ग्रुप परफॉर्मेंस देखकर तो वे प्रतियोगियों के सामने नतमस्तक ही हो गए. जैकी श्रॉफ उनके क़दमों में गिर गए. वहीं बादशाह ने भी प्रतियोगियों को ख़ूब सराहा.

india's got talent 2022 jackie shroff

सोशल मीडिया पर शो और एपिसोड से जुड़े वीडियो तस्वीरें भी वायरल हो रही है. एक वायरल वीडियो में दमदार कंटेस्टेंट्स का एक समूह शो पर नज़र आ रहा है. सभी ने दमदार प्रस्तुति दी और जजेस से महफ़िल लूट ली. वहीं जैकी श्रॉफ उनके कारनामे देखकर उनके पैर छूने लगे.

india's got talent 2022 jackie shroff

साड़ी पहने और बालों में गजरा लगाए कंटेस्टेंट्स के एक ग्रुप की प्रस्तुति देखकर जैकी श्रॉफ के साथ ही हर कोई दंग रह गया. सभी की प्रस्तुति देखने के बाद जैकी श्रॉफ खुद उनके सम्मान में मंच पर पहुंच गए. मंच पर जाकर जैकी श्रॉफ ने सभी के सामने अपना सिर झुका दिया और उनके पैर छूने लगे. साथ ही जैकी ने कहा कि, ‘एक नंबर, एक नंबर..’ सभी के साथ जैकी ने तस्वीरें भी क्लिक करवाई.

india's got talent 2022 jackie shroff

इसका वीडियो भी सोनी टीवी ने अपने यूट्यूब चैनल पर साझा किया है. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. जैकी श्रॉफ सभी की तारीफ़ करते हुए कह रहे हैं कि, ”ऐसे ही रहने का एकदम बिंदास जैसे तुम लोग हो. बहुत एनर्जी है तुम लोगों में, मजा आ गया देखकर, सुना है एक और स्क्वॉड है देवी माएं बैठी हैं. तुम लोगों का गेम क्या है बीड़ू, मैं ये सब घर पर अपने बच्चों को दिखाने वाला हूं”.


जैकी श्रॉफ के बाद जज बादशाह भी सभी प्रतियोगियों की सराहना करते हैं. बादशाह भी सभी की प्रस्तुति देखकर हैरान रह जाते हैं. वहीं किरण खेर और शिल्पा शेट्टी के हाव भाव भी सब कुछ साफ़-साफ़ बयान कर रहे हैं. बादशाह स्टेज पर अपने हाथ से कंटेस्टेंट्स के लिए ताल ठोकते हैं और इसके बाद वे अपने पैर से छड़ी तोड़ देते हैं. इसके बाद सभी तालियां बजाने लगते हैं.

शो पर भावुक भी हुए जैकी श्रॉफ…

जैकी श्रॉफ India’s Got Talent के मंच पर भावुक भी नज़र आए. वे एक प्रतियोगी की प्रस्तुति देख और सुनकर बेहद भावुक हो गए थे. इशिता विश्वकर्मा नाम की कंटेस्टेंट ने जैकी की फिल्म ‘राम लखन’ का गाना ‘बड़ा दुख दीना ओ रामजी’ गाया था जिसे सुनकर जैकी श्रॉफ पुराने दिनों में खो गए थे. वे गाना सुनकर इशिता को नमन करते हैं और इशिता की कला को सम्मान देते हुए अपने कान छूने लगते हैं.

Back to top button