बॉलीवुड

2 महीने बाद ही अंकिता लोखंडे ने रचाई दूसरी बार शादी, बेहद खुश दिखे पति विक्की जैन : Photos

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने अपनी दमदार एक्टिंग से एक्टिंग की दुनिया में एक खास पहचान बनाई है। टीवी से शुरुआत कर अंकिता लोखंडे बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी छाई हुई है और वह कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे ने 14 दिसंबर साल 2021 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी रचाई है

दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी और लोगों ने इन्हें खूब पसंद किया था। लेकिन अंकिता लोखंडे ने एक बार फिर शादी रचा ली है जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

ankita lokhande

दरअसल, अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ टीवी दुनिया का पॉपुलर रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में आने वाली है। बता दें इस शो में कई सेलेब्स अपने पार्टनर के साथ आ रहे हैं। ऐसे में अंकिता लोखंडे और उनके पति विकी जैन भी इस शो में आए और दोनों ने जमकर एंजॉय किया। बता दें इसी शो से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें विक्की और अंकिता लोखंडे एक बार फिर दूल्हा-दुल्हन बने नजर आ रहे हैं।

ankita lokhande

इस शो में शादी का सीजन चल रहा है, पिछले दिनों ही इस शो में मशहूर अभिनेत्री भाग्यश्री और उनके पति हिमालय दासानी की एक बार फिर से शादी रचाई गई थी। ऐसे में अब अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को एक बार फिर शादी करने का मौका मिला। दोनों ही दूल्हा दुल्हन की तरह तैयार हुए और स्टेज पर इनकी दोबारा शादी की गई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंकिता और उनके पति विक्की जैन शादी की रस्में निभाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं अंकिता की मां कहती है कि शादी में कुछ मिस हो गया था क्या वो पूरा हो सकता है?


दरअसल हुआ यूं कि अंकिता की मां ने मराठी स्टाइल में शादी की डिमांड की थीं। ऐसे में फिर अंकिता भी मराठी लुक में दुल्हन बन गई और उन्होंने अपनी दूसरी शादी को जमकर इंजॉय किया। बता दें, इस शो में ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट, नतालिया एलाना और राहुल महाजन, अंकित तिवारी और पल्लवी शुक्ला, विक्रम सिंह राजपूत और मोनालिसा, गौरव तनेजा और रितु तनेजा, अर्जुन बिजलानी और नेहा बिजलानी जैसे कई पॉपुलर सितारे पहुंचेंगे।

बात करें अंकिता लोखंडे के वर्क फ्रंट के बारे में तो इन दिनों वह सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के दूसरे सीजन में नजर आ रही है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि इस सीरियल में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रहे सुशांत सिंह राजपूत ने अहम किरदार निभाया था, लेकिन अब वह इस दुनिया से चले गए हैं जिसके बाद इसके दूसरे सीजन में जाने-माने अभिनेता शाहिर शेख नजर आ रहे हैं। हालांकि फैंस इस जोड़ी को भी खूब पसंद कर रहे हैं। गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम कर चुकी है।

pavitra rishta 2

Back to top button