बॉलीवुड

करणवीर बोहरा से लेकर सारा खान तक, जानें कंगना रनौत के ‘लॉकअप’ के 13 कैदियों की ‘असलियत’

अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत और एकता कपूर का रियलिटी शो ‘लॉकअप’ इन दिनों जमकर चर्चा में है। बता दें, यह शो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुका है और इसमें 13 सेलिब्रिटी कैदी बनकर रहने वाले हैं।

इन कैदियों को कंगना के इशारों पर नाचना होगा, यानी कि ये कैदी सिर्फ वो ही कर सकते हैं जो शो की होस्ट कंगना रनौत कहेगी। जो कैदी शो के नियम तोड़ेगा उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी। इसी बीच हम जानेंगे कि इस शो में शिरकत करने वाले 13 कैदी असल जिंदगी में क्या करते हैं?

करणवीर बोहरा

lock up celebs

बता दे, करणवीर बोहरा टीवी दुनिया के एक मशहूर कलाकार है जिन्होंने कई पॉपुलर सीरियल्स में काम किया है। इसके अलावा वह बिग बॉस और अन्य रियलिटी शो में हिस्सा ले चुके हैं। करन ‘कुबूल है’, ‘शरारत’, ‘नागिन’, ‘कसौटी ज़िंदगी की’, ‘किचन का चैंपियन’, ‘पिया के घर जाना है’, ‘कुसुम’, ‘जस्ट मोहब्बत’, ‘गुमराह’ जैसे टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुके हैं।

पूनम पांडे

lock up celebs

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सुर्खियां बटोरती रहती है। बता दे पूनम पांडे कई फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी है, हालांकि उनकी एक्टिंग से ज्यादा उनकी तस्वीरों की सराहना की जाती है।

बबीता फोगाट

babita fogat

बबीता फोगाट आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने भारत को ओलंपिक में मेडल दिलाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है। गौरतलब है कि बबीता फोगाट और गीता फोगाट पर फिल्म ‘दंगल’ भी बन चुकी है जिसमें मशहूर अभिनेता आमिर खान ने मुख्य किरदार निभाया था।

मुनव्वर फारूकी

babita fogat

बता दें, मुनव्वर फारूकी यूँ तो स्टैंड अप कॉमेडियन है लेकिन वह अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। बता दें पिछले दिनों विवादित जोक्स के चलते मुनव्वर फारूकी जेल भी जाकर आ चुके हैं।

निशा रावल

lock up celebs

निशा रावल टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता करण मेहरा की पत्नी है। हालांकि यह दोनों अब एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। पिछले दिनों ये अपने घरेलू झगड़ों के चलते काफी सुर्खियों में रही थी। बता दे निशा रावल अपने पति करण मेहरा के साथ डांस रियलिटी शो में भी शिरकत कर चुकी है।

सारा खान

lock up celebs

सारा खान टीवी इंडस्ट्री के एक मशहूर अदाकारा है जिन्होंने कई सीरियल्स में काम किया है। सारा खान को सबसे पहले टीवी सीरियल ‘विदाई’ में देखा गया था, इसके बाद उन्होंने ‘भाग्यलक्ष्मी’, ‘कवच’, ‘जाना न दिल से दूर’ जैसे कई पॉपुलर सीरियल्स में काम किया और वह रियलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी है। बता दे सारा खान पाकिस्तान के सीरियल्स में भी काम कर चुकी है।

तहसीन पूनावाला

lock up celebs

तहसीन पूनावाला टीवी के विवादित शो कहे जाने वाले बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं। इसके अलावा वे अपने सामाजिक कार्य के लिए भी मशहूर है। बता दें तहसीन पूनावाला राजनीतिक विश्लेषक भी है।

पायल रोहतगी

payal rohatgi

पायल रोहतगी ने अपने करियर में ‘ढोल’, ‘है बेबी’, ’36 चाइना टाउन’ जैसी फिल्मों में काम किया है, लेकिन वह अपने बेबाक बयान के लिए भी मशहूर है। पायल रहतोगी हर मुद्दे पर खुलकर बोलना पसंद करती है और सोशल मीडिया पर अक्सर अपने वीडियो शेयर करते रहती है।

स्वामी चक्रपाणि महाराज

बता दें, स्वामी चक्रपाणि महाराज उस दौरान ज्यादा सुर्खियों में रहे थे, जब उन्होंने गोमूत्र पार्टी के बारे में बात की थी। उनका कहना था कि, ऐसा करने से कोरोना वायरस भाग जाएगा। इसके अलावा स्वामी जी भारतीय राजनीतिक कार्यकर्ता है और संन्यासी भी हैं।

सायशा शिंदे

सायशा शिंदे का नाम मशहूर फैशन डिजाइनर की लिस्ट में शामिल है। वह शो को होस्ट कर रही कंगना रनौत जैसी बड़ी अभिनेत्रियों के साथ काम कर चुकी है। इसके अलावा उनकी सोशल मीडिया पर भी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

सिद्धार्थ शर्मा

टीवी दुनिया की सबसे पॉपुलर शो ‘पंच बीट’ में नजर आने वाले सिद्धार्थ शर्मा अपने एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपने करियर में कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। अब इन दिनों वह कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

शिवम शर्मा

‘दिल को आज फिर जीने की तमन्ना है’ से पॉपुलर हुए मशहूर अभिनेता शिवम शर्मा कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुके हैं। बता दें, शिवम शर्मा अपने पहले शो से ही कामयाब हो गए थे, इसके बाद उन्हें कई टीवी सीरियल्स में काम करने का मौका मिला।

अंजलि अरोड़ा

बता दे, अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है। आए दिन उनकी रील्स वायरल होती रहती है। अंजलि अरोड़ा को सोशल मीडिया पर करीब 10 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने फॉलो किया है।

Back to top button