दिलचस्प

‘जो रूसी विमान गिराएगा उसके साथ बनाऊंगी शारीरिक संबंध’, मॉडल ने दिया अनोखा ऑफर

यूक्रेन और रूस के बीच जारी जंग का कोई नतीजा निकलता नहीं दिख रहा है। रूस लगातार यूक्रेन के सैन्य ठिकानों को तबाह करने का दावा कर रहा है। वहीं संयुक्त राष्ट्र से लेकर बड़े-बड़े देश मूकदर्शक बने बैठे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक युवती छा गई है जो जंग रुकवाने की बात कर रही है।

युवती का एक बयान भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उसने रूस और यूक्रेन दोनों ही देशों के सैनिकों के लिए ऐसा ऑफर दे दिया है जिसके बाद उसकी चर्चा जोरों पर है। आखिर ये ऑफर क्या है जिसकी वजह से युवती सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, चलिए हम आपको बताते हैं।

जानें कौन है ये युवती

रूस और यूक्रेन की जंग को रोकने की अपील समेत अनेकों ऑफर देने वाली ये युवती मॉडलिंग करती है। अश्लील साइटों पर युवती लिलि समर्स के नाम से मशहूर है और इनके फैन्स भी बड़ी तादाद में हैं। इस युवती ने ट्विटर पर बयान जारी कर जंग को रोकने की अपील की है। वहीं जंग में यूक्रेन का समर्थन किया है।

ये है मॉडल का सैनिकों को ऑफर

मॉडल ने दोनों देशों के सैनिकों को जो ऑफर दिया है वो बेहद ही हैरान करने वाला है। रूसी सैनिकों के लिए युवती का ऑफर है कि जो रूसी सैनिक पुतिन का आदेश नहीं मानेगा और जंग को रोकने में मदद करेगा, वो उस सैनिक के साथ शारीरिक संबंध बनाएगी।

वहीं यूक्रेन के सैनिकों के लिए भी ऑफर है। मॉडल ने कहा है कि जो यूक्रेनी सैनिक एक रूसी जवान को मारेगा, उसके लिए वो न्यूड हो जाएगी। वहीं एक टैंक को उड़ाने पर वीडियो और विमान को गिराया तो वो उस सैनिक के साथ शारीरिक संबंध बनाएगी।

जंग में भारतीय छात्र भी फंसे

यूक्रेन और रूस के बीच जारी जंग में भारतीय छात्र भी फंस गए हैं। वे यूक्रेन में पढ़ाई करने गए हुए थे लेकिन अब वहां से निकल नहीं पा रहे हैं। हालांकि मोदी सरकार ने ऑपरेशन गंगा मिशन के तहत उनको निकालने का बीड़ा उठाया है। मोदी सरकार के चार मंत्री भी यूक्रेन के पड़ोसी देशों में पहुंच गए हैं और देश के बच्चों को निकालने का प्रयास कर रहे हैं।

वहीं दूसरी ओर रूस ने एक बयान जारी कर कहा है कि वो यूक्रेन के किसी शहर पर हमला नहीं कर रहा है। न ही वहां के नागरिकों को निशाना बनाया जा रहा है। रूस का कहना है कि वो तो बस यूक्रेन के सैन्य अड्डे तबाह कर रहा है।

Back to top button