बॉलीवुड

Mahashivratri: करीना की ननद सोहा अली खान ने की शिव पूजा, पति ने बजाया शंख, बेटी ने किया दूध अभिषेक

मंगलवार 1 मार्च पूरे देश में महाशिवरात्रि (Mahashivratri 2022) का पवन पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस दौरान सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि फिल्मी सितारें भी इस पर्व पर शिव भक्ति में लीन दिखाई दे रहे हैं। अब करीना कपूर (Kareena Kapoor) की ननद सोहा अली खान (Soha Ali Khan) को ही ले लीजिए। सोहा ने महाशिवरात्रि के अवसर पर अपने घर शिव पूजा का आयोजन किया जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

सोहा के घर हुई शिव पूजा

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सोहा अली खान (Soha Ali Khan) अपने पति कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ शिव पूजा कर रही है। इस दौरान उनकी क्यूट सी बेटी इनाया भी इस पूजा में हिस्सा लेती दिखाई पड़ती हैं। वह महाशिवरात्री पर भगवान शिव को दूध चढ़ाती दिख रही है। वहीं उनके पापा यानि कुणाल खेमू शंख बजाते नजर आ रहे हैं।

पूजा के बाद पापा को खाना शर्व करती दिखी बेटी इनाया

सोहा और कुणाल दोनों ने ही इस पूजा से जुड़े वीडियोज और फोटोज अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किए हैं। कुछ अन्य तस्वीरों में कुणाल खेमू जमीन पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। उनके आगे राजमा, चावल, पालक पनीर, करी जैसी स्वादिष्ट डिशेज भी रखी हुई है। दलचस्प बात ये रहती है कि उनकी बेटी इनाया भी अपने पापा को राजमा सर्व करती हैं।

ट्रैडीशनल अवतार में सभी दिखे अच्छे

इन तस्वीरों को साझा करते हुए सोहा कैप्शन में लिखती हैं “लंच सर्व हो गया है।” इस तस्वीरों में कुणाल खेमू ग्रे कुर्ता और जींस पहने दिख रहे हैं। वे इसमें बहुत हैंडसम लग रहे हैं। वहीं उनकी बेटी इनाया पिंक टी-शर्ट और नेवी ब्लू पैंट पहने हैं। वह इस ड्रेस में क्यूट लग रही है। इसके अलावा सोहा हरे रंग का कुर्ता कैरी किए दिखाई दी। इस दौरान उनके माथे पर बिंदी और बालों पर पोनी थी। इस लुक में वह बहुत सुंदर लग रही थी।

कुणाल ने की शांति और अमन की प्रार्थना

उधर कुणाल ने भी अपने फैंस को शुभकामनाएं दी। कुणाल एक कश्मीरी पंडित है और इनमें महाशिवरात्रि को हेरथ के नाम से भी जाना जाता है। वे तीन दिन तक घर पर इसकी पूजा करते हैं। ऐसे में कुणाल ने भी अपने इंस्टा अकाउंट पर पूजा का वीडियो साझा करते हुए लिखा “हेरथ मुबारक…आप सभी लोगों को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं, सभी लोगों के लिए शांति, खुशी, प्रेम और उज्जवल भविष्य की कामना। ओम नमः: शिवाय….।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kunal Kemmu (@kunalkemmu)

उनके इस वीडियो को देख फैंस के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स भी उन्हें महाशिवरात्री की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Back to top button