बॉलीवुड

पैपराजी पर भड़के सलमान खान, घूरते हुए दे डाली चेतावनी, वायरल हुआ Video

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग सुपरस्टार सलमान खान आए दिन चर्चा में रहते हैं। वह कभी अपनी फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में आ जाते हैं तो कभी वह अपने वीडियो और तस्वीरों से फैंस का ध्यान खींचते हैं। वही फैंस भी सलमान खान की एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं। ऐसे में फैंस को जब भी मौका मिलता है तो वह सलमान संग सेल्फी लेने के लिए उमड़ पड़ते हैं। अब इसी बीच सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह पैपराजी पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं।

salman khan

दरअसल, सलमान खान ‘द बैंग टूर’ से वापस आ गए हैं। उन्हें दुबई से लौटने के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां पर उन्हें मीडिया फोटोग्राफर ने भीड़ से घेर लिया और फोटो लेने लगे। वही लंबे सफर से आए सलमान खान काफी थके हुए लग रहे थे, ऐसे में फैंस उनसे जबरदस्ती फोटो की डिमांड कर रहे थे जिसके चलते वे गुस्से से भड़क उठे और उन्होंने फोटोग्राफर पर चिल्ला दिया। इतना ही नहीं बल्कि सलमान खान ने पैपराजी की तरफ गुस्से से देखते हुए चेतावनी दे डाली।

salman khan

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान अपने बॉडीगार्ड के साथ एयरपोर्ट से बाहर की ओर निकल रहे हैं। इसी बीच कई सारे फोटोग्राफर उनकी तस्वीरें लेने लगते हैं और उनके साथ साथ आगे बढ़ने लगते हैं। इसी बीच सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड उन्हें बार-बार मना करते नजर आ रहे हैं लेकिन फोटोग्राफर सलमान खान की बात बिल्कुल नहीं मानते।

ऐसे में सलमान खान का पारा चढ़ जाता है और वह फोटोग्राफर की तरफ घूरने लगते हैं। फिर फोटोग्राफर फोटो खींचना बंद कर देते हैं और सलमान खान कहते हैं कि, “हो गया ना अभी।” बता दे सलमान खान का गुस्से से भरा यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

एक सूत्र के मुताबिक कहा गया कि, ‘सलमान खान अक्सर गेट नंबर बी से निकलते हैं क्योंक‍ि वहां से कार पार्क‍िंग तक का वॉक‍िंग ड‍िस्टेंस कम होता है। इस बार सलमान को गेट नंबर ए से निकलने को कहा गया और उन्हें कार तक पहुंचने के लिए काफी दूर तक चलना पड़ा जिस कारण वे नाराज हो गए। लंबी फ्लाइट के और थकान के बाद वे चलने के मूड में नहीं थे।” बता दें, सलमान खान के द बैंग टूर में मशहूर अभिनेत्री दिशा पाटनी, आयुष शर्मा, पूजा हेगडे, सोनाक्षी सिन्हा, मनीष पॉल, गुरु रंधावा जैसे कई कलाकार शामिल हुए थे जिन्होंने जमकर डांस किया था।


बात करें सलमान खान के वर्कफ्रंट के बारे में तो वह इन दिनों अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘टाइगर-3’ की शूटिंग करने में व्यस्त हैं। इस फिल्म में मशहूर अभिनेता इमरान खान भी विलेन की भूमिका में नजर आने वाले हैं। वहीं अभिनेता शाहरुख खान भी एक कैमियो करते दिखेंगे। बता दे इस फिल्म के अलावा सलमान खान के पास ‘कभी ईद कभी दिवाली’, ‘बजरंगी भाईजान का सीक्वल’ और ‘दबंग-4’ जैसी फ़िल्में शामिल है।

Back to top button