बॉलीवुड

विक्की कौशल ने पत्नी कैटरीना कैफ को बताया अपना ‘गुरु’, कहा- ‘मैं 15 की उम्र से उन्हें..’

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर चुके हैं। इस कपल ने 9 दिसंबर साल 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में अपने कुछ करीबी दोस्त और परिवार की मौजूदगी में सात फेरे लिए।

गौरतलब है कि शादी से पहले इन्होंने अपने रिश्ते को बेहद सीक्रेट रखा था, वही शादी भी इन्होंने गुपचुप तरीके से रचाने की कोशिश की थी, हालांकि शादी से जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। अब हाल ही में खुलासा हुआ है कि कैटरीना के पति यानी कि विक्की कौशल उन्हें अपना गुरु मानते हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरा मांजरा?

vicky_kaushal_katrina_kaif

बता दें कि, विक्की कौशल ने कैटरीना के साथ अपने रिश्ते को इतना खूबसूरत तरीके से निभाया है कि किसी को भी पता नहीं होने दिया। ऐसे में जब इस रिश्ते के बारे में खुलासा हुआ तो लोग कैटरीना और विक्की कौशल को छुपा रुस्तम कपल कहने लगे थे। दरअसल, यह जोड़ी काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रही थी।

लेकिन उन्होंने मीडिया को इस बात की भनक नहीं होने दी। हालांकि जब कैटरीना कैफ, विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ की स्क्रीनिंग पर पहुंची थी, तब उनके अफेयर की खबरों ने तूल पकड़ा था।

katrina and vicky kaushal

कहा जाता है कि विक्की कौशल जब 15 साल के थे तभी वह कैटरीना को अपना दिल दे बैठे थे। हालांकि उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि कैटरीना सच में उनकी पत्नी बन जाएगी। विक्की कौशल ने एक इंटरव्यू के दौरान बहुत ही मजेदार किस्सा साझा करते हुए कहा कि वह अपनी पत्नी कैटरीना को खुद का गुरु मानते हैं।

katrina and vicky kaushal

दरअसल, साल 2019 में कैटरीना और विक्की का एक इंटरव्यू हुआ था। तभी फिल्मी कैपेनियन में एक सवाल के दौरान विक्की ने बताया था कि, “2009 में जब मैं एक्टिंग स्कूल में था तो उस दौरान कैमरे के सामने हमें ‘तेरी ओर..तेरी ओर’ गाने पर डांस करने को कहा गया। उसमें कैमरे को गर्ल समझकर परफॉर्म करना था। अपनी तरह एहसास में डूबकर।” विक्की की बात सुनकर कैटरीना कहती हैं कि, “यानी कि मेरा आपके एक्टिंग में बड़ा योगदान है।” इस पर विक्की कहते हैं कि, “मैं बहुत घबराहट में हूं कि आज मैं अपने गुरू के सामने बैठा हूं। इसके बाद वहां बैठे सरे लोग ठहाके मारकर हंसने लगे थे।”

katrina and vicky kaushal

बात करें विक्की कौशल के वर्कफ़्रंट के बारे में तो फिल्म ‘लुका छुपी-2’ के अलावा उनके पास ‘सैम’ फिल्म भी शामिल है। रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म में विक्की फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाने वाले हैं। इसके अलावा विक्की के पास ‘गोविंदा मेरा नाम’ और ‘तख्त’ जैसी फिल्में भी शामिल है।

katrina and vicky kaushal

वहीं बात करें उनकी पत्नी कैटरीना कैफ के बारे में तो वह बहुत जल्दी ही सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर-3’ में नजर आएंगी। बता दें, इन दिनों कैटरीना और सलमान खान इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। इसके अलावा वह फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ में भी नजर आने वाली है.

Back to top button