बॉलीवुड

एक-दूजे के हुए लव रंजन और अलीशा वेद, कॉलेज के दिनों से कर रहे थे डेट, देखें शादी की Photos

‘प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’ जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले मशहूर डायरेक्टर लव रंजन शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अलीशा वेद के साथ 20 फरवरी को सात फेरे लिए हैं। बता दें, इस कपल की शादी में बॉलीवुड दुनिया से जुड़े कई सितारे पहुंचे थे जिन्होंने जमकर एंजॉय किया।

अब हाल ही में मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर ने इस कपल की शादी और हल्दी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसके बाद से ही फैंस लव रंजन को शादी की बधाई दे रहे हैं। आइए देखते हैं लव रंजन और उनकी गर्लफ्रेंड की शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें..

luv ranjan

कहा जा रहा है कि लव रंजन कॉलेज के दिनों से ही अलीशा वेद को डेट कर रहे थे। दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ते थे। वहीं से दोनों की जान पहचान हुई और दोनों करीब आ गए। हालांकि उन्होंने कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कोई खास बातचीत नहीं की। यही वजह है कि उन्होंने अपनी शादी को भी काफी प्राइवेट तरीके से की। रिपोर्ट की मानें तो लव रंजन और अलीशा वेद की शादी में श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर, नुशरत भरुचा, भूषण कुमार, सनी सिंह, कार्तिक आर्यन जैसे कई बॉलीवुड के टॉप कलाकार शामिल हुए।

luv ranjan

वायरल हो रही तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि लव रंजन और अलीशा ने बहुत ही खूबसूरत आउटफिट पहना हुआ है। लव रंजन ने जहां क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई है तो वही अलीशा भी लाल जोड़ा पहने हुए दुल्हन के रूप में बेहद ही खूबसूरत लग रही है।

luv ranjan

दूसरी तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अर्जुन कपूर और रणबीर कपूर जैसे कई सितारे मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अर्जुन कपूर ने कैप्शन में लिखा कि, ”चलो अभी हमेशा वाला रिश्ता कंफर्म है, लव और अलीशा को आधिकारिक तौर पर बधाई और साथ ही मैं आगरा में अपने बीते समय से जो कुछ भी याद करता हूं, उसे पोस्ट कर सकता हूं !!!!”

luv ranjan

बता दें, अलीशा ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ट्रेडिशनल गोल्ड ज्वैलरी का सहारा लिया। इसके अलावा उन्होंने बेहद खूबसूरत तरीके से अपने ब्राइडल लुक को कंप्लीट किया। इस खूबसूरत कपल की शादी आगरा में रॉयल अंदाज से हुई।

luv ranjan

कहा जा रहा है कि काफी लंबे समय से यह दोनों शादी करना चाह रहे थे, लेकिन कोविड की वजह से इनकी शादी की तारीख टलती जा रही थी, लेकिन अब देश में कोरोना थोड़ा कम होता नजर आ रहा है, ऐसे में इन्होंने फरवरी में शादी रचा ली।

 

luv ranjan

बात करे लव रंजन के वर्कफ़्रंट के बारे में तो इन दिनों वह अपनी अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म साल 2023 में रिलीज होने वाली है।

Back to top button