बॉलीवुड

रणबीर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट पर आया अक्षय कुमार के बेटे का दिल, शादी को लेकर भी कह दी ये बात

बॉलीवुड इंडस्ट्री को साल में चार से पांच फिल्में देने वाले मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार आए दिन अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। गौरतलब है कि अक्षय कुमार ने हिंदी सिनेमा के ‘काका’ कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता राजेश खन्ना की बेटी यानी कि अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना के साथ शादी रचाई है।

akshay kumar

बता दे, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी 17 जनवरी साल 2001 को हुई थी। इसके बाद साल 2002 में इनके घर बेटे आरव का जन्म हुआ और साल 2012 में बेटी नितारा का जन्म हुआ। ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम करने के बाद फिल्मी दुनिया से किनारा कर लिया और अब वह एक लेखिका के तौर पर काम कर रही हैं।

akshay kumar and aarav

बता दे, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने परिवार के साथ मस्ती भरी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इसी बीच चर्चा हो रही है कि अक्षय कुमार के बेटे आरव बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक खूबसूरत एक्ट्रेस को दिल दे बैठे हैं और उनसे शादी करने की इच्छा जताई है। तो आइए जानते हैं कौन है वह अभिनेत्री है जिससे अक्षय कुमार के लाडले प्यार करने लगे हैं?

akshay kumar

सबसे पहले तो हम आपको यह बताना चाहेंगे कि अक्षय कुमार के बेटे आरव पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान ट्विंकल खन्ना ने अपने बेटे को लेकर कहा था कि उनका बेटा आरव बेहद ही शर्मीले स्वभाव का है और बहुत ही सुलझा हुआ इंसान है।

aarav kumar with akshay and twinkle

ट्विंकल खन्ना ने बताया था कि उनके बेटे आरव को लाइमलाइट में रहना बिल्कुल पसंद नहीं है। उन्हें खाना बनाने का बहुत शौक है और ऐसे में वह अक्सर किचन में मदद कराते हुए नजर आते हैं। अब हाल ही में पता चला है कि अक्षय कुमार के बेटे आरव बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट को बहुत पसंद करते हैं और उनसे शादी करना चाहते हैं।

इस बात का खुलासा खुद आरव ने किया है। उन्होंने बताया कि वह आलिया भट्ट को काफी पसंद करते हैं, उनसे शादी करना चाहते हैं। इतना ही नहीं बल्कि आरव ने कहा कि, वह आलिया भट्ट के साथ डेट पर भी जाना चाहते हैं। हालांकि अभी तक बेटे के इस बयान पर अक्षय कुमार का कोई रिएक्शन नहीं आया है।

गौरतलब है कि आलिया भट्ट इन दिनों जाने माने अभिनेता रणबीर कपूर को डेट कर रही है और दोनों की शादी की चर्चा भी जोरों पर है। वहीं बात करें अक्षय कुमार के अगले प्रोजेक्ट के बारे में तो वह ‘बच्चन पांडे’, ‘रक्षाबंधन’, ‘रामसेतु’, ‘पृथ्वीराज’, ‘गोरखा’ और ‘मिशन सिंड्रेला’ जैसी फिल्मों में भी नजर आएँगे।

Back to top button