बॉलीवुड

इन एक्ट्रेसेस की असली उम्र जानकर लगेगा तगड़ा झटका, 40 के करीब हैं लेकिन दिखती हैं 20 की

हिंदी सिनेमा की अभिनेत्रियां अपनी ख़ूबसूरती और गजब की फिटनेस से अपनी उम्र को कई सालों पीछे छोड़ती हुई नज़र आती हैं. हालांकि इस मामले में छोटे पर्दे की अभिनेत्रियां भी पीछे नहीं है. टीवी की कई ऐसी एक्ट्रेस है जो बढ़ती उम्र के साथ और भी अधिक जवान होती जा रही है. आइए 7 ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में जानते हैं.

उर्वशी ढोलकिया…

urvashi dholakia

उर्वशी ढोलकिया महज 16 साल की उम्र में शादी के बंधन में बंध गई थी और महज 17 साल की उम्र में ही वे दो जुड़वां बेटों की मां बन गई थीं. दो बड़े-बड़े बेटों की मां होने के बावजूद उर्वशी काफी ख़ूबसूरत, फिट और जवान नज़र आती हैं. वे 42 साल की हैं हालांकि उन्हें देखने के बाद उनकी उम्र का अंदाजा लगना बहुत मुश्किल हो जाता है.

श्वेता तिवारी…

shweta tiwari

श्वेता तिवारी छोटे पर्दे की ख़ूबसूरत और लोकप्रिय अदाकारा हैं. श्वेता तिवारी की ख़ूबसूरती अब भी बरकरार हैं. 41 की उम्र में भी अक्सर श्वेता कहर ढहाती है. गौरतलब है कि श्वेता दो बच्चों की मां हैं. उनकी बेटी पलक तिवारी की उम्र 21 साल हैं. लेकिन जब भी दोनों साथ में नज़र आती हैं तो लोग कन्फ्यूज हो जाते है कि बेटी कौन है और मां कौन है. कई लोग श्वेता को उनकी बेटी पलक से भी ज़्यादा जवान बताते हैं.

अनीता हसनंदानी…

anita hasnandani

बात अब करते है अभिनेत्री अनीता हसनंदानी की. अनीता हसनंदानी ने कई टीवी धारावाहिकों में काम किया है. वहीं अनीता ने कई हिंदी फिल्मों में भी अपने हुनर का जलवा बिखेरा है. गौरतलब है कि अनीता को टीवी धारावाहिक ‘नागिन’ से ख़ास और बड़ी पहचान मिली थी.

बता दें कि अनीता हसनंदानी 40 साल की हो चुकी हैं. लेकिन उनकी फिटनेस और ख़ूबसूरती को देखकर आप यह नहीं कह सकते कि वे इस उम्र की है. अनीता एक बेटे की मां भी है. उन्होंने साल 2013 में रोहित रेड्डी से शादी की थी.

गौहर खान…

gauhar khan

गौहर खान काफी ख़ूबसूरत हैं. बता दें कि गौहर खान टीवी के चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 7वें सीजन की विजेता रह चुकी हैं. 38 साल की उम्र में भी गौहर 20 साल की लड़की की तरह नज़र आती हैं. गौरतलब है कि गौहर खान को हाल ही में अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम हुई वेब सीरीज बेस्टसेलर्स में देखा गया है. इसमें मिथुन चक्रवर्ती, श्रुति हसन, अर्जन बाजवा जैसे कलाकारों ने भी काम किया है.

करिश्मा तन्ना…

38 साल की करिश्मा तन्ना हाल ही में शादी के बंधन में बंधी है. इस उम्र में भी करिश्मा किसी 18 साल की लड़की की तरह नज़र आती हैं. उनकी ख़ूबसूरती और फिटनेस दोनों लाजवाब है.

जेनिफर विंगेट…

jennifer winget

36 साल की हो चुकी जेनिफर विंगेट अपनी ख़ूबसूरती और फिटनेस से फैंस के होश उड़ा देती हैं. जेनिफर विंगेट छोटे पर्दे के कई धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं.

मौनी रॉय…

mouni roy

अब बात करते हैं छोटे पर्दे से बड़े पर्दे की अदाकारा बन चुकी ख़ूबसूरत अभिनेत्री मौनी रॉय. मौनी की ख़ूबसूरती और फिटनेस का कोई जवाब नहीं है. 36 साल की मौनी पर हर कोई फिदा है. वे अपनी उम्र को हमेशा मात देती है. गौरतलब है कि हाल ही में मौनी ने अपने बॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार से शादी की है.

Back to top button