बॉलीवुड

प्रियंका ने अभिषेक के साथ की थी बहुत गंदी हरकत, एक्टर के फोन से एक्ट्रेस को भेज दिया ऐसा मैसेज

फ़िल्मी कलाकार सेट पर एक साथ काम करने के दौरान काफी घुल-मिल जाते हैं. उनका रिश्ता ऐसे में दोस्ती में भी तब्दील हो जाता है. अक्सर वे एक दूजे के साथ ख़ूब मस्ती मजाक भी करते हैं. चाहे पर्दे पर वे कोई भी किरदार अदा करें लेकिन पर्दे के पीछे वे भी ख़ूब शरारत करते हुए नज़र आते हैं.

फ़िल्मी सितारों के किस्से अक्सर फैंस के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं. आपने स्टार्स के मुंह से अक्सर उनके ऑफ कैमरे के किस्से सुने होंगे. आज हम आपको हिंदी सिनेमा के तीन चर्चित कलाकारों से जुड़ा एक बेहद मजेदार किस्सा सुना रहे हैं. एक बार जानी-मानी और ख़ूबसूरत अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ एक बड़ा मजाक किया था.

priyanka chopra and abhishek bachchan

दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने अभिषेक बच्चन के फोन से एक लोकप्रिय अभिनेत्री को एक ख़ास मैसेज भेज दिया था. बता दें कि अभिषेक के फोन से प्रियंका चोपड़ा ने रानी मुखर्जी को एक मैसेज भेजा था. इस बात का ख़ुलासा खुद प्रियंका चोपड़ा ने अभिनेत्री सिमी गरेवाल के टॉक शो पर किया था.

priyanka chopra and abhishek bachchan

हाल ही में अभिनेत्री सिमी गरेवाल ने अपने शो से जुड़ा एक पुराना वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. सिमी वीडियो में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ बातचीत करती हुई नज़र आ रही है. इसी बीच प्रियंका ने वो किस्सा भी सुनाया जिसके बारे में हम आपसे बात कर रहे हैं.

priyanka chopra

वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि, अपने शो पर आई प्रियंका से सिमी ने सवाल पूछा था. जवाब देते हुए प्रियंका चोपड़ा कह रही है कि, ‘वो (अभिषेक) पागल है, मैं उसे पागल कहती हूं.’ सिम्मी, प्रियंका से आगे पूछती हैं कि, ‘आपने उनका फोन चुरा लिया था?’. प्रियंका आगे जवाब में कहती हैं कि, ‘उसने पहले मेरा चुराया था और उसके ऊपर बैठ गया था, लेकिन बदकिस्मती से वो वैनिटी वैन में बहुत देर तक बैठ नहीं सकता था, उसे बाहर आना था’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Simi Garewal (@simigarewalofficial)

प्रियंका ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा कि, ‘उसके बाद मैंने उसका फोन उठाया और किसी को मैसेज कर दिया. सिम्मी ने पूछा ‘रानी मुखर्जी को’. तो प्रियंका ने कहा कि, ‘हां…मैंने उन्हें मैसेज किया I Miss You कहां हो तुम, मैं चाहता हूं…’

priyanka chopra and abhishek bachchan

गौरतलब है कि प्रियंका और अभिषेक ने बड़े पर्दे पर साथ में भी काम किया है. दोनों कलाकारों को एक साथ ‘ब्लफ़ मास्टर’, ‘द्रोणा’, ‘दोस्ताना’ जैसी फिल्मों में देखा गया है. दोनों की फिल्म ‘दोस्ताना’ दर्शकों को काफी पसंद आई थी.

Back to top button