बॉलीवुड

‘बाहुबली’ की एक्ट्रेस का बैकलेस अवतार देख उड़े फैंस के होश, बोले-जहर लग रही हो, देखें हॉट फोटो

फ़िल्मी अदाकाराएं जब भी अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा करती है तो देखने वालों का हुजूम उमड़ पड़ता है. सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में फैंस उनकी तस्वीरों और वीडियो को पसंद करते हैं. वहीं जो अभिनेत्रियां चर्चित और लोकप्रिय रहती है उनके तो कहने ही क्या.

सोशल मीडिया के इस दौर में पल-पल की अपडेट फ़िल्मी कलाकार अपने फैंस को देते रहते हैं. फ़िल्मी कलाकार अपनी तस्वीरें साझा करके भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरते हैं. इंस्टाग्राम पर अभिनेत्रियों की हॉट और बोल्ड तस्वीरों की खूब चर्चा होती है. अब एसएस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली’ (Baahubali) की एक्ट्रेस ने अपना हॉट अंदाज सोशल मीडिया पर दिखाया है.

हम बात कर रहे है आपसे फिल्म ‘बाहुबली’ (Baahubali) में सुपरस्टार ‘प्रभास’ के साथ नज़र आई ख़ूबसूरत अदाकारा तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के बारे में. उन्होंने हाल ही में अपनी एक हॉट तस्वीर साझा की है. उनकी नई तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

Tamannaah Bhatia

उनकी हालिया तस्वीर को ढेरों लाइक्स मिल चुके हैं और उनके चाहने वाले कमेंट्स भी लगातार कर रहे हैं. नई तस्वीर में आप ‘बाहुबली’ की ‘अवंतिका’ यानी तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) का बैकलेस अवतार देख सकते हैं. उनके सामने आग जल रही है और वे पीछे की ओर देखते हुए पोज दे रही हैं.

Tamannaah Bhatia

तमन्ना ने एक फ्लोरल ड्रेस पहन रखी है जिसमें वे हमेशा की तरह ही काफी खूबसूरत नज़र आ रही हैं. साथ में उन्होंने एक स्ट्रिप्ड चोली भी पहन रखी है जो कि फैंस का ध्यान खींचने का काम कर रही है. काफी लाइट मेकअप के साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा हुआ है.

Tamannaah Bhatia

तमन्ना की इस तस्वीर को समाचार लिखे जाने तक 8 लाख से भी अधिक लाइक्स मिल चुके थे. वहीं उनके फैंस ने कमेंट्स भी ख़ूब किए है. एक फैन ने तमन्ना की तस्वीर को ‘हॉटनेस ओवरलोड’ बताया. वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”जहर लग रही हो”. जबकि एक यूजर ने फोटो पर कमेंट किया कि, ”आप बहुत हॉट लग रही हो”. फैंस ने फायर और हार्ट इमोजी भी कमेंट किए है.

tamannah bhatia

बता दें कि 32 साल की तमन्ना को फिल्म ‘बाहुबली’ से ख़ास और बड़ी पहचान मिली थी. इसमें उन्होंने अभिनेता प्रभास के साथ काम किया था. इस फिल्म ने सफलता के नए झंडे गाड़ दिए थे. यह भारतीय सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी.

tamannah

वर्कफ़्रंट की बात करें तो हाल ही में तमन्ना ने अपनी नई फिल्म ‘बबली बाउंसर’ का ऐलान किया है. इस फिल्म में तमन्ना मुख्य किरदार निभाती हुई नज़र आएंगी. मधुर भंडारकार की इस फिल्म में तमन्ना के साथ सौरभ शुक्ला, अभिषेक बजाज और साहिल वैद भी नज़र आने वाले हैं. हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में रिलीज होने वाली इस फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियोज और जंगली पिक्चर्स मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

Tamannaah Bhatia

गौरतलब है कि तमन्ना ने दक्षिण भारतीय फिल्मों के साथ ही हिंदी सिनेमा में भी काम किया है. हिंदी सिनेमा में वे अक्षय कुमार के साथ ‘एंटरटेनमेंट’ और अजय देवगन के साथ ‘हिम्मतवाला’ फिल्म में नज़र आई हैं.

tamanna bhatia and akshay kumar

Back to top button