समाचार

मेडिकल की पढ़ाई करने भेजा तो एडल्ट फिल्मों में काम करने लगी बेटी, शर्म से लाल हुए मां बाप

हर माता पिता का सपना होता है कि उनका बच्चा बड़ा होकर उनके परिवार का नाम रोशन करे। अपने पैरों पर खड़े हो जाए और कोई अच्छा काम कर समाज सेवा भी करे। इस सोच के साथ मां बाप बच्चों को अच्छी शिक्षा देते हैं। उन्हें डॉक्टर, इंजीनियर और वकील जैसे पद पर देखना चाहते हैं।

जरा सोचिये यदि किसी माता-पिता बड़े अरमानों के साथ अपनी बेटी को मेडिकल की पढ़ाई करने बाहर भेजे और बेटी वहां जाकर एडल्ट फिल्म में काम करने लगे। तो यह जानकर माता-पिता पर क्या गुजरी होगी। ऐसा ही एक मामला हाल ही में सामने आया है अमेरिका से जहां एक बेटी ने अपने माता-पिता को अंधेरे में रखा।

अब  इस लड़की को ही ले लीजिए। लॉरेन के माता पिता का सपना था कि उनकी बेटी डॉक्टर बने। इसके लिए उन्होंने लॉरेन का एडमिशन बायोकेमेस्ट्री में करवा दिया। हालांकि पढ़ाई के दौरान उनकी बेटी को एक ऐसी चीज का चस्का लग गया कि उसने न सिर्फ पढ़ाई छोड़ दी बल्कि एक ऐसा प्रोफेशन चुन लिया जिसे देख मां बाप सदमे में चले गए।

डॉक्टर की पढ़ाई छोड़ एडल्ट मॉडल बनी बेटी

अमेरिका की रहने वाली लॉरेन ब्लैक (Lauren Blake) अपनी डॉक्टर की पढ़ाई छोड़ एक एडल्ट मॉडल (Adult Model) बन गई। लॉरेन ने ये कदम पैसों के लालच के चलते उठाया। उन्होंने जब नाइट क्लब में काम करने वाली लड़कियों की कमाई जानी तो दंग रही गई।

इसके बाद उन्होंने पढ़ाई के साथ-साथ नाइट क्लब में काम करना शुरू कर दिया। वे नाइट क्लब में रात से सुबह 4 बजे तक काम करती थी और सुबह 8 बजे अस्पताल स्टूडेंट प्रैक्टिस के लिए जाती थी।

बेटी की नई जॉब देख मां-बाप चले गए सदमे में

लॉरेन ब्लैक बताती हैं कि वे नाइट क्लब में Fitness influencers ग्रुप से मिली थी। इसके बाद उनकी लाइफ एकदम से बदल गई। इनसे प्रेरणा लेकर वह एक एडल्ट मॉडल बन गई। हालांकि जब उन्होंने अपने इस नए प्रोफेशन के बारे में माता पिता को बताया तो वे बड़े नाराज हुए। उन्होंने बेटी को बहुत खरी खोटी सुनाई। वे इस बात से कई दिनों तक सदमे में भी रहे। हालांकि लॉरेन ने अपने इस काम को करना जारी रखा।

बेटी ने सही किया या गलत? छिड़ी बहस

इस पूरी कहानी को लॉरेन ने इनसाइड ओनलीफैंस पॉडकास्ट के माध्यम से दुनिया के साथ साझा किया है। उनकी ये स्टोरी जान लोगों के अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं।

किसी ने कहा कि आप ने मां बाप का सपना तोड़ सही नहीं किया, तो कोई कहने लगा कि आप न अपने सपनों को फॉलो किया इसमें कुछ गलत नहीं है। लाइफ में वही करना चाहिए जो आपका दिल कहे, जिस से आपको खुशी मिले। वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है?

Back to top button