बॉलीवुड

मौनी रॉय की शादी का 1 महीना पूरा, पति के साथ हुईं रोमांटिक…खुलेआम किया ये काम

हिंदी सिनेमा की नई-नवेली दुल्हन मौनी रॉय की शादी को एक माह पूरा हो गया है. अभिनेत्री ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है. उन्होंने बताया है कि उनकी शादी को एक माह पूरा हो गया है. बता दें कि मौनी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार से शादी की थी.

mouni roy

मौनी और सूरज ने जनवरी में शादी की थी. दोनों की शादी गोवा में धूमधाम से हुई थी. अब शादी का एक माह पूरा होने के ख़ास मौके पर मौनी ने शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया है. उनकी ये तस्वीरें उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है.

mouni roy

मोनी रॉय ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से शादी की आठ तस्वीरों को साझा किया है. इन तस्वीरों में वे अपने पति सूरज के साथ नज़र आ रही हैं. सूरज ने एक तस्वीर में मौनी को अपनी बांहों में लें रखा है. तस्वीरों में नव विवाहित जोड़े की रोमांटिक केमिस्ट्री साफ नज़र आ रही हैं.

mouni roy

तस्वीरों को साझा करने के साथ कैप्शन में मौनी रॉय ने लिखा है कि, ”मैं तुमसे कैसे प्यार करती हूँ? ओह, इस तरह और उस तरह. ओह, खुशी से. शायद. मैं विस्तार से बता सकती हूँ प्रदर्शन? पसंद यह, और इस तरह और अब और शब्द नहीं…”

mouni roy

गौरतलब है कि मौनी और सूरज ने 27 जनवरी को सात फेरे लिए थे. 27 फरवरी को दोनों की शादी को एक माह पूरा हुआ. इस अवसर पर मौनी ने ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने तमाम चाहने वालों के साथ साझा की. मौनी और सूरज की इन तस्वीरों को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और इन पर खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं.

mouni roy

सूरज और मौनी की शादी गोवा में धूमधाम से सम्पन्न हुई थी. कोरोना महामारी को देखते हुए शादी को काफी निजी रखा गया था. दोनों की शादी में कुछ करीबी और दोस्त ही शामिल हुए थे. हिंदी सिनेमा से भी मौनी और सूरज की शादी में गिने चुने नाम ही पहुंचे थे. सूरज और मौनी ने मलयालम और बंगाली रीति रिवाजों से शादी की थी.

mouni roy

शादी से लेकर अब तक हिंदी सिनेमा का यह नव विवाहित जोड़ा खूब सुर्ख़ियों में बना हुआ है. आए दिन अब मौनी अपने पति के साथ तस्वीरें पोस्ट करती रहती है. मौनी ने शादी की जानकारी भी सोशल मीडिया पर ही दी थी. उन्होंने तस्वीरों को साझा करने के साथ लिखा
था कि, ”आख़िरकार मैंने उसे ढूंढ ही लिया…हाथ में हाथ डाले, परिवार और दोस्तों का आशीर्वाद, हम शादीशुदा हैं !!!!!!!!!!! आपका प्यार और आशीर्वाद चाहिए…27.01.22”.

Mouni Roy

Mouni Roy

हाल ही में मौनी और सूरज आध्यात्मिक गुरु ‘सद्गुरु’ से मिलने और उनका आशीर्वाद लेने के लिए उनके आश्रम भी पहुंचे थे. दोनों ने सद्गुरु के साथ अच्छा खासा समय व्यतीत किया था. नव विवाहित जोड़े ने सद्गुरु से आशीर्वाद लिया था और उनके साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाई थी.

mouni roy

mouni roy

कौन है मौनी के पति ?

जानकारी के मुताबिक़, मौनी और सूरज ने एक दूजे को शादी से पहले लंबे समय तक डेट किया था. मौनी के पति सूरज नम्बियार एक सफल बिजनेसमैन हैं.

mouni roy

Back to top button