समाचार

सेना में शामिल हुई यूक्रेन की सब से खूबसूरत लड़की ‘मिस यूक्रेन’, कोमल हाथों में लिए हथियार

यूक्रेन की सरकार ने अपने देश के आम नागरिकों से भी युद्ध में शामिल होने की अपील की है, जिसके बाद बड़ी संख्या में पुरुषों के साथ महिलाएं भी सेना में शामिल होकर युद्ध के लिए तैयार हो गई हैं। यूक्रेन की ब्यूटी क्वीन और 2015 की मिस यूक्रेन अनास्तासिया लेना भी यूक्रेन की सेना में शामिल हो गई हैं।

साल 2015 में मिस यूक्रेन का खिताब (Miss Grand Ukraine) जीत चुकीं अनास्तासिया की बंदूक थामे तस्वीरें सामने आई हैं।

‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के मुताबिक, 2015 में जब वो 24 साल की थीं, तब उन्होंने मिस यूक्रेन का खिताब अपने नाम किया था। हालांकि, अब वो अपनी ग्लैमरस लाइफस्टाइल के उलट किसी सौनिक की तर्ज रूसी सेना से युद्ध लड़ने के लिए तैयार हैं। Anastasiia Lenna के इंस्टाग्राम एकाउंट के अनुसार, हथियार चलाने के लिए वो कोई अजनबी नहीं हैं। हथियारों के साथ उनकी तमाम तस्वीरें वायरल हो हुईं हैं।

पूर्व मिस यूक्रेन Anastasiia ने Instagarm पर बताया कि उन्होंने अपने ‘घर’ की रक्षा के लिए हथियार उठाए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- ‘कब्जे की नियत से जो कोई भी यूक्रेन की सीमा में घुसेगा, वो मारा जाएगा।’

एक और पोस्ट में अनास्तासिया ने कहा- ‘हमारी सेना इस तरह से लड़ रही है कि NATO को यूक्रेन में शामिल होने के लिए अप्लाई करना चाहिए।’ इतना ही नहीं Anastasiia ने यूक्रेन के राष्ट्रपति Volodymyr Zelenskyy की फोटो भी शेयर की और उन्हें एक ‘सच्चा और मजबूत नेता’ बताया।

आपको बता दें कि यूक्रेन की ब्यूटी क्वीन Anastasiia Lenna के इंस्टाग्राम पर करीब एक लाख फॉलोवर्स हैं। रूस से जंग के समय भी वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने अपनी की तस्वीरें पोस्ट की हैं। कुछ तस्वीरों में राइफल लिए हुए नजर आ रही हैं।

Back to top button