बॉलीवुड

शादी के बंधन में बंधी तेजस्वी प्रकाश? लाल जोड़े में बेहद ही खूबसूरत लगी : Photos

टीवी दुनिया के सबसे मशहूर शो ‘बिग बॉस-15’ की ट्रॉफी अपने नाम करने वाली मशहूर अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश आए दिन चर्चा में रहती है। बता दें, तेजस्वी प्रकाश सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। इसी बीच तेजस्वी प्रकाश की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसमें वह दुल्हन के रूप में नजर आ रही है।

लाल जोड़े में तेजस्वी प्रकाश काफी खूबसूरत लग रही है, वहीं फैंस भी उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। हालांकि उन्हें दुल्हन के जोड़े में देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि क्या तेजस्वी प्रकाश शादी करने जा रही है। तो आइए जानते हैं इस खबर की सच्चाई?

tejasswi prakash

दरअसल, तेजस्वी प्रकाश इन दिनों अपने आने वाले शो ‘नागिन-6’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। ऐसे में सीरियल में वह शादी करती नजर आएगी। यही वजह है कि उन्होंने दुल्हन का रूप अपनाया है। सीरियल में वह नागिन के किरदार में दिखाई देगी। वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि तेजस्वी सुर्ख लाल रंग के लहंगे में बेहद ही खूबसूरत लग रही है। हल्का मेकअप, मांग टीका और डार्क लिपस्टिक उनके लुक को कंप्लीट कर रही है।

tejasswi prakash

वही बात करें उनकी हेयर स्टाइल के बारे में तो उन्होंने अपने बालों का बन बनाकर गजरा लगाया हुआ है जिससे उनकी खूबसूरती में चार चांद लग रहा है। बता दे सोशल मीडिया पर तेजस्वी प्रकाश की इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है और फैंस कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

tejasswi prakash

बात करें तेजस्वी प्रकाश की पर्सनल लाइफ के बारे में तो इन दिनों वह बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे करण कुंद्रा को डेट कर रही है। गौरतलब है कि शो में ही इन दोनों के बीच दोस्ती हुई थी और धीरे-धीरे उनका प्यार परवान चढ़ा। शो के अंदर भी करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का अफेयर काफी चर्चा में रहा और हर कोई इस जोड़ी को शादी के बंधन में देखना चाहता है। आए दिन यह कपल हाथों में हाथ लिए स्पॉट होता रहता है, वही सोशल मीडिया पर भी इनकी तस्वीरें खूब वायरल होती है।

tejasswi prakash

बता दे पिछले दिनों ही करण कुंद्रा के पिता ने दोनों की शादी को लेकर बयान दिया था। करण कुंद्रा के माता-पिता से पूछा गया कि आपने करण और तेजस्वी के रिश्ते को मंजूरी दे दी है, अब इनकी शादी कब हो रही है? इसके जवाब में करण कुंद्रा के माता-पिता ने कहा कि, “अगर हो गया तो जल्दी शादी कर देंगे।”

tejasswi prakash

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)


बता दें, तेजस्वी प्रकाश टीवी दुनिया के एक जानी-मानी अभिनेत्री है जिन्होंने कई पॉपुलर सीरियल्स में काम किया है जिसमें ‘स्वरागिनी’, ‘पहरेदार पिया की’, ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’, ‘सिलसिला बदलते रिश्तो का’, ‘कर्ण संगिनी’, ‘थपकी प्यार की’, ‘मधुबाला’, ‘एक इश्क है’, जैसे कई सुपरहिट सीरियल शामिल है।

Back to top button