बॉलीवुड

रूस-यूक्रेन जंग में कूदी सलमान की रूसी गर्लफ्रेंड, पुतिन के लिए कह दी बड़ी बात

इन दिनों यूक्रेन और रूस के बीच की जंग पूरी दुनिया में सुर्ख़ियों में बनी हुई है. पूरी दुनिया की नज़र रूस और यूक्रेन के बीच हो रहे युद्ध पर टिकी हुई है. इस जंग में रूस यूक्रेन से कई आगे है. पूरी दुनिया दो गुटों में बंट गई है. कोई यूक्रेन के समर्थन में बातें कर रहा है तो कोई रूस के समर्थन में है.

russia

अब रूस और यूक्रेन के मुद्दे पर बॉलीवुड अदाकारा और गायिका यूलिया वंतूर ने भी अपनी बात रखी है. हाल ही में उन्होंने रूस और यूक्रेन के बीच जंग पर प्रतिक्रिया दी है. उनका हालिया बयान काफी सुर्ख़ियों में है. उन्होंने रूस का समर्थन न कर एक तरह से यूक्रेन के समर्थन में बयान दिया है.

हाल ही में पुतिन की ख़िलाफत में अपने सोशल मीडिया एकाउंट से यूलिया ने एक स्टोरी साझा की है. इस स्टोरी में एक मायूस शख़्स नज़र आ रहा है. वो किसी को गले लगा रहा है. बताया जा रहा है कि यह एक रूसी व्यक्ति है. उस शख़्स ने एक बोर्ड पकड़ रखा है. उस पर लिखा हुआ है कि, ”मैं रूसी व्यक्ति हूं और मैं इसके लिए आपसे माफी मांगता हूं”.

iulia vantur

यूलिया ने रूस के रष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के ख़िलाफ़ बातें कही है. यूलिया ने इस तस्वीर को साझा करने के साथ लिखा है कि, ”पुतिन जैसे तानाशाह, युद्ध अपराधी रूस का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं. रूसी लोगों को दोष ना दें”.

iulia vantur

बता दें कि बीते कई दिनों से रूस और यूक्रेन के बीच विवाद चल रहा था जो कि हाल ही में युद्ध में तब्दील हो गया. यूरोप के सबसे गरीब देश यूक्रेन पर रूस लगातार हमलावर है. हर मामले में रूस से कमजोर यूक्रेन का साथ कोई नहीं दे रहा है. रूस के ख़िलाफ़ युद्द में यूक्रेन अकेला पड़ गया है. कई लोगों ने देश छड़ दिया है. लोग इधर-उधर जान बचाते हुए भाग रहे हैं.

russia

गौरतलब है कि रोमानिया के इयासी में जन्मीं यूलिया वंतूर हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता सलमान खान की गर्लफ्रेंड के रूप में भी जानी जाती हैं. वे एक गायिका होने के साथ ही टेलीविजन प्रेजेंटर, मॉडल, एक्ट्रेस और रोमानिया की जानी-मानी न्यूज प्रेजेंटर हैं

iulia vantur and salman khan

सालों पहले यूलिया ने भारत का रुख किया था. उनकी मुलाकात सलमान से हुई और कहा जाता है कि दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरु कर दिया. दोनों अब प्रेमी-प्रेमिका है लेकिन दोनों में से कभी किसी ने भी इसे स्वीकार नहीं किया. यूलिया 2014 में फिल्म ‘ओ तेरी’ के डांस नंबर ‘उम्बक्कम’ में काम कर चुकी हैं.

iulia vantur

वहीं हाल ही में उनका एक गाना भी आया था जो कि उन्होंने सलमान खान और गुरु रंधावा के साथ मिलकर गाया था.

Back to top button