बॉलीवुड

शादी से पहले नेहा कक्कर ने रोहनप्रीत के सामने रख दी थी ये शर्त, टूटने के कगार पर पहुंचा था रिश्ता

अपनी बेहतरीन गायकी से लोगों का दिल जीतने वाली मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। नेहा ने बहुत ही कम उम्र में गाना गाना शुरू कर दिया था और आज वह बॉलीवुड की एक बड़ी सेलिब्रिटी बन गई है। बता दें, नेहा कक्कड़ आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती है। अब इन दिनों सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने पति रोहनप्रीत के साथ हुए रिश्ते के बारे में बात कर रही है।

neha kakkar and rohanpreet singh

बता दें, नेहा और रोहनप्रीत ने 24 अक्टूबर साल 2020 को शादी रचाई थी। दोनों की शादी बड़े ही धूमधाम तरीके से हुई थी, इनकी शादी में बॉलीवुड और पंजाब की कई बड़ी हस्तियां पहुंची थी। वही यह कपल भी शादी में बहुत ही खूबसूरत लग रहे थे। अब हाल ही में नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत संग अपने रिलेशनशिप को लेकर कहा कि, “रोहू ने मुझे कहा था कि वह मुझे पसंद करते हैं, लेकिन मैंने कहा था कि देखो अब मैं सीधा शादी करना चाहती हूं।

मेरी उम्र है अब शादी की तो अभी मुझे डेटिंग नहीं सीधा शादी करनी है।” वहीं रोहनप्रीत ने कहा कि, “मेरी अभी उम्र नहीं है शादी की, अभी कैसे शादी कर लें, तो इसके बाद दोनों की बात बंद हो गई।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by neheartrabiya🦋 (@neheartrabiya)


आगे नेहा ने बताया, “फिर अचानक एक दिन रोहनप्रीत ने कॉल किया और कहा कि नेहा मैं आपके बिना नहीं रह सकता और शादी करना चाहता हूं। रोहन उस वक्त ड्रिंक किए हुए थे तो मुझे लगा ऐसी कह रहे होंगे, कल सुबह तक भूल जाएंगे, लेकिन फिर अगले दिन उन्होंने शादी के लिए पूछा तो मैंने कहा मम्मी से मिलो और शादी की बात करो।” इसके बाद दोनों की शादी हो गई और आज ये एक दूसरे के साथ ख़ुशी ख़ुशी जीवन जी रहे हैं।

बता दें, पिछले दिनों खबर उड़ी थी कि नेहा कक्कड़ जल्द ही मां बनने वाली है। ऐसे में फैंस भी इस खबर से काफी उत्साहित हो गए थे। दरअसल, सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जिनमें उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा था। ऐसे में कयास लगाए जाने लगे कि नेहा कक्कड़ मां बनने वाली है, हालांकि बाद में खबर की सच्चाई सामने आई।

neha kakkar and rohanpreet singh

दरअसल नेहा कक्कड़ एक वीडियो सॉन्ग के लिए प्रेगनेंट लेडी का किरदार निभा रही थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस गाने में वह अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ दिखाई दी थी। फिलहाल नेहा कक्कड़ प्रेग्नेंट नहीं है। जब नेहा से इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया था कि वह अभी अपने कैरियर पर और ध्यान देना चाहती है, इसके बाद ही फैमिली प्लानिंग करेगी।

neha-kakkar


बता दें, नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने पति रोहनप्रीत के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती है। पिछले दिनों ही वैलेंटाइन डे के मौके पर नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत के साथ बेहतर खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थी जिन्हें फैंस ने खूब पसंद किया था। वही सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

Back to top button