बॉलीवुड

इस बार तो ‘कविता भाभी’ ने हद ही कर डाली, शर्ट के बटन खोलकर पोस्ट कर दी ये फोटो

ओटीटी प्लेटफॉर्म ने कई अभिनेत्रियों की जिन्दगी बना दी है। जिन अदाकाराओं को हिन्दी भाषी क्षेत्र के लोग जानते भी नहीं थे, उनको मशहूर करने में इन माध्यमों ने बड़ी भूमिका निभाई है। खासकर एडल्ट वेबसीरिज की जब भी बात आती है तो कई हीरोइनें तो इनकी बदौलत लोगों के मन में अपनी जगह भी बना चुकी हैं।

इनमें से ही एक ऐसी अदाकारा हैं जो अपनी खूबसूरती के साथ ही अपनी बोल्डनेस के लिए भी काफी फेमस हो गई हैं। उनका नाम कविता राधेश्याम है लेकिन ओटीटी की दुनिया में वो कविता भाभी के नाम से फेमस हैं। वो अक्सर अपनी कोई न कोई फोटो शेयर किया करती है। इस बार फिर उन्होंने एक ऐसी ही हॉट फोटो शेयर कर दी है जिनसे फैन्स को घायल कर दिया है।

बोल्ड फोटो से भरा हुआ है अकाउंट

एडल्ट वेबसीरिज में कई भाभियों की स्टोरी फेमस हुई लेकिन सबसे ज्यादा देखी जाने वाली स्टोरी कविता भाभी की ही रही। उल्लू टीवी पर प्रसारित होने वाली वेबसीरीज के तीनों पार्ट में कविता को ही हीरोइन के रूप में लिया गया। इससे उनकी डिमांड का अंदाजा भी हो जाता है। दर्शकों की डिमांड को देखते हुए ही मेकर्स उनको रिप्लेस नहीं कर सके।

कविता राधेश्याम सोशल मीडिया में काफी सक्रिय हैं। खासकर अपने इंस्टाग्राम के अकाउंट में तो वो अपने फैन्स को खुश करने के लिए फोटो डालती ही रहती हैं। उनके अकाउंट पर नजर डालें तो ये अकाउंट बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा है। इनमें से कई तो ऐसी हैं जिनको आप परिवार के साथ भूलकर भी नहीं देख सकते हैं।

इस बार शेयर की है ये बोल्ड फोटो

कविता भाभी अपने फैन्स को खुश रखती हैं और इसके लिए वो फोटोज भी डालती रहती हैं। उन्होंने एक नई फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने सारी मर्यादाएं ही पार कर दी हैं। उन्होंने इस बार अपनी शर्ट के बटन खोलकर फोटो शेयर की है। इस फोटो में उन्होंने सेक्सी लुक का तड़का लगाने के लिए अपनी ब्रा जानबूझकर दिखाई है।

उन्होंने अपनी इस हॉट तस्वीर के साथ ‘जारी रखने का साहस मायने रखता है.’ ये कैप्शन भी लिखा है। वहीं उन्होंने इस लुक के लिए बड़े-बड़े गोल झुमके भी पहने हुए हैं। इसके साथ ही उन्होंने लाइट मेकअप किया है जो उनके लुक को और ज्यादा सेक्सी बना रहा है। कविता भाभी ने ब्रा की मैचिंग की लिपस्टिक भी लगाई हुई है।  उनके नए लुक को देखकर फैन्स का दिल भी धड़कने लगा है।

Back to top button