राजनीति

अरे! ओवैसी को ये क्या हो गया, लोगों के बीच चिल्लाने लगे-मैं सपा बसपा कांग्रेस की लैला हूं

यूपी विधानसभा चुनाव में नेता लगातार प्रचार करने में जुटे हुए हैं। मुकाबला बेहद दिलचस्प होता देख अलग-अलग दल के नेता भी अपने भाषणों के जरिए जान फूंकने में लग गए हैं। जहां एक ओर सपा-भाजपा जैसे बड़े दल चुनाव प्रचार में बिजी है, वहीं दूसरी ओर एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी भी वोटरों को लुभाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं।

एक चुनाव प्रचार में तो ओवैसी ने ऐसा बयान दे दिया जो अब चर्चा का विषय बन गया है। उन्होंने अपने समर्थकों के सामने ही खुद को सपा बसपा और कांग्रेस की लैला तक कह डाला। आखिर क्यों उन्होंने ये बयान दिया, आइए जानते हैं।

बलरामपुर में कर रहे थे जनसभा

asaduddin owaisi

हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी बड़े नेता हैं। वो मुस्लिमों के बीच खासे पसंद किए जाते हैं। ये बात ओवैसी भी जानते है, इसी वजह से वो यूपी की मुस्लिम बहुल सीटों से चुनावी मैदान में अपने प्रत्याशियों को उतारकर जनसभाएं कर रहे हैं। ओवैसी यूपी की कई सीटों पर सभाएं कर चुके हैं।

हाल ही में वो बलरामपुर की उतरौला सीट पर अपने प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने न अखिलेश यादव को छोड़ा, न ही पीएम नरेंद्र मोदी को बख्शा। वो अखिलेश यादव के लिए बोले कि सपा प्रमुख मुस्लिम वोटों का सौदा करते हैं। वहीं मोदी के लिए बोले कि वो झूठ बहुत बोलते हैं।

जानें क्यों कहा खुद को सपा बसपा कांग्रेस की लैला

बलरामपुर में उनका एक बयान बड़ा चर्चित हो गया। ओवैसी अपने समर्थकों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान वे तमाम विरोधी पार्टियों पर सियासी तीर छोड़ रहे थे। अचानक उन्होंने सपा बसपा और कांग्रेस तीनों पर निशाना साधते हुए कहा कि ये दिन-रात हमारे पीछे पड़े रहते हैं जैसे हम सपा बसपा कांग्रेस की लैला हों।

ओवैसी ने कहा कि इन लोगों ने मेरी गाड़ी मैं गोलियां भी चलवाईं। वहीं ओवैसी ने अमित शाह के पुराने बयान को लेकर उनका मजाक भी उड़ाया। मुस्लिम नेता बोले कि अमित शाह कहते हैं कि 12वीं पास छात्रों को इंटर में दाखिले लेने के लिए लैपटॉप देंगे। वो बोले कि मोदी जी ने कैसे-कैसे नेताओं को अपने पास रखा हुआ है जो 12वीं और इंटर में फर्क ही नहीं समझते हैं।

इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी का भी मजाक उड़ाया। वो बोले कि मोदी जी ने जानवरों को खुला छोड़ दिया है जो किसानों का नुकसान कर रहे हैं। वहीं उनको तोप से ज्यादा दूर तक फेंकने वाला नेता भी करार दे दिया।

Back to top button
?>