बॉलीवुड

कैटरीना तो हैं काम में बिजी, फिर किसके साथ यूं मस्ती करते दिख रहे हैं पति विक्की कौशल?

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता विक्की कौशल ने हाल ही में मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ से शादी रचाई है। हालाँकि, शादी के बाद से ही यह कपल एक दूसरे से दूर है और अपने अपने काम में व्यस्त हैं। बता दे, विकी कौशल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। पिछले दिनों विक्की ने पत्नी कैटरीना के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थी जो फैंस ने खूब पसंद की थी।

vicky kaushal and katrina kaif

खास बात ये हैं कि, बिजी शेड्यूल के बाद भी विक्की कौशल वैलेंटाइन डे के मौके पर पत्नी कैटरीना से मिलने के लिए आए थे। वहीं न्यू ईयर के मौके पर भी विक्की ने कैटरीना के साथ समय बिताया था। विक्की कौशल आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। बता दें, शादी के बाद से ही विक्की कौशल अपनी फिटनेस पर भी अधिक ध्यान दे रहे हैं। आए दिन वह अपने फिटनेस वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रहे हैं।

vicky kaushal and katrina kaif

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि विक्की कौशल ने ग्रे कलर की हुडी पहनी हुई है। इस वीडियो में विक्की कौशल बार-बार आंख मारते हुए नजर आ रहे हैं। हालाँकि, वीडियो में विक्की कौशल अकेले ही नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर विक्की कौशल का यह वीडियो को पसंद किया जा रहा है और फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं।

हाल ही में खबर आई है कि विक्की कौशल जल्दी ही पत्नी कैटरीना के साथ पहली बार एक टीवी शो में नजर आने वाले हैं। हालांकि अभी तक दोनों सितारों की तरफ से आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

vicky kaushal and katrina kaif

बता दें, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी बीते 9 दिसंबर साल 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स फोर्ट बरवाड़ा में हुई थी। विक्की और कैटरीना कैफ की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा में रही थी और लोगों ने इस कपल को बेहद प्यार दिया था।

Vicky and katrina

विक्की और कैटरीना ने अपने कुछ करीबी दोस्त और परिवार की मौजूदगी में धूमधाम से सात फेरे लिए थे। शादी से पहले इस जोड़ी ने कभी भी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की थी और शादी को भी पूरी तरह से सीक्रेट रखा गया था जिसमें बॉलीवुड से जुड़े चंद मेहमान ही पहुंचे थे। इसके बाद दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर शादी से जुड़ी तस्वीरें शेयर कर फैंस को चौंका दिया था।

vicky kaushal and katrina kaif

बात करें विक्की कौशल के वर्कफ़्रंट के बारे में तो फिल्म ‘लुका छुपी-2’ के अलावा उनके पास ‘सैम’ फिल्म भी शामिल है। रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म में विक्की फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाने वाले हैं। इसके अलावा विक्की के पास ‘गोविंदा मेरा नाम’ और ‘तख्त’ जैसी फिल्में भी शामिल है।

वहीं बात करें उनकी पत्नी कैटरीना कैफ के बारे में तो वह बहुत जल्दी ही सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर-3’ में नजर आएंगी। बता दें, इन दिनों कैटरीना और सलमान खान इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। इसके अलावा वह फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई है।

Back to top button