बॉलीवुड

सुशांत को भूल पुरानी जिन्दगी में लौटीं रिया चक्रवर्ती, इन ग्लैमरस तस्वीरों से चुराया फैन्स का दिल

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती अब धीरे-धीरे अपनी पुरानी जिंदगी में लौट रही हैं। पहले उन्होंने स्टूडियों में रिकॉर्डिंग करते हुए अपनी तस्वीरें पोस्ट की थीं। फिर हाल ही में रिया को उनकी बेस्ट फ्रेंड शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर की शादी में शिरकत करते हुए देखा गया।

rhea chakraborty and sushant singh rajput

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे में आ गईं थीं जिसकी वजह से उनको काफी मुश्किलों को सामना करना पड़ा था। इसके बाद ड्रग्स केस में नाम आने के बाद भी मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था। तब से रिया ने मीडिया और सोशल साइट्स के दूरी बना ली थी और बहुत कम एक्टिव रहती थीं। हालांकि अब रिया इन सब चीजों से उबर रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर अपनी ग्लैमरस और खूबसूरत तस्वीरों को शेयर कर रही हैं। उनके फैंस भी उन्हें ऐसे देख काफी खुश नजर आ रहे हैं।

अब जब रिया चक्रवर्ती नॉर्मल लाइफ में वापसी कर रही हैं, तो फिर से उनका वही पुराना ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है। इसमें रिया ग्लैमरस के साथ बेहद खूबसूरत भी नजर आ रही हैं।

साड़ी में भी रिया चक्रवर्ती का बेहद ही बोल्ड अंदाज देखने को मिला। रिया ने एक बार फिर अपनी अदाओं का जादू चलाना शुरू कर दिया है।

स्काई ब्लू पैंट सूट में रिया चक्रवर्ती का मॉर्डन और बोल्ड अवतार देखने को मिला। उनके इस लुक को देख कर कोई भी उनका दीवाना हो सकता है।

रिया चक्रवर्ती अपनी बेस्ट फ्रेंड की मेहंदी, हल्दी सेरेमनी से लेकर शादी तक में ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं थीं। लोग रिया का नया रूप देखकर उनके कायल हो गए हैं।

आपको बता दें कि आखिरी बार रिया चक्रवर्ती को ‘चेहरे’ फिल्म में देखा गया था। इस फिल्म में इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में थे।

गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अभिनेत्री को काफी मुश्किल दौर से गुजरना पड़ा था। अभिनेता की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एनसीबी के तीखे सवालों का भी सामना करना पड़ा था। इस संबंध में सितंबर 2020 में रिया और उनके छोटे भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार भी किया गया था।

Back to top button