बॉलीवुड

यूं ही चलता रहा तो जल्द खत्म हो जाएगा इन 8 सुपरस्टार्स का करियर, शाहरुख खान भी हैं लिस्ट में 

बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी दुनिया है जहां पर पलक झपकते ही लोग सुपरस्टार बन जाते हैं तो कोई पल भर में ही फ्लॉप हो जाता है। एक समय ऐसा भी होता है कि, जो बॉलीवुड दुनिया में राज कर रहे सितारें भी फीके पड़ जाते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड दुनिया से जुड़े कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में जो एक समय पर तो बॉलीवुड इंडस्ट्री के चमकते सितारे हुआ करते थे, लेकिन धीरे-धीरे इनके करियर का ग्राफ गिरता जा रहा है। तो आइए जानते हैं कौन है ये सितारे?

तापसी पन्नू

अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू ने आखिरी बार साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘बदला’ सुपरहिट दी थी। इसके बाद उनकी कोई फिल्म नहीं आई जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाल किया हो। ऐसे में एक्ट्रेस से फैंस उम्मीद लगा रहे हैं कि तापसी पन्नू जल्दी ही कोई धमाकेदार फिल्में लेकर आए, नहीं तो उनका कैरियर मुसीबत में आ सकता है।

सोनाक्षी सिन्हा

sonakshi sinha

सुपरस्टार सलमान खान के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली सोनाक्षी सिन्हा का सिक्का भी कुछ खास नहीं चल रहा है। बता दे सोनाक्षी सिन्हा ने आखिरी बार साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘हॉलीडे’ हिट दी थी। इसके बाद उनकी सारी फिल्में फ्लॉप साबित हुई और कोई खास कमाल नहीं कर पाई।

कंगना रनौत

kangana ranaut

अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत बॉलीवुड इंडस्ट्री की क़्वीन कही जाती है, लेकिन साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ के बाद कंगना रनौत की कोई भी धमाकेदार फिल्म नहीं आई। ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि अब कंगना की आने वाली फ़िल्में सुपर हिट साबित होगी।

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा भी इंडस्ट्री की एक मशहूर अदाकारा है और उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया जाता है। लेकिन परिणीति चोपड़ा कोई खास कमाल नहीं दिखा पा रही है और ना ही उनकी फिल्में हिट हो रही है। बता दे परिणीति चोपड़ा आखरी बार साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में नजर आई थी और उनकी यह फिल्म हिट भी रही थी, हालांकि इसके बाद रिलीज हुई उनकी फिल्म को कोई खास रिस्पांस नहीं मिला।

इमरान हाशमी

imran hashmi

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी भी काफी लंबे समय से अच्छे प्रोजेक्ट की तलाश में है। बता दे इमरान हाशमी साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ के जरिए सफल हो पाए थे लेकिन इसके बाद उनकी फिल्म फ्लॉप साबित हुई। आखरी बार उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘चेहरे’ में काम किया था, लेकिन इस फिल्म को भी कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिला जिसकी वजह से इमरान हाशमी का भी करियर कुछ खास नहीं चल रहा है। हालांकि इमरान जल्दी ही सुपरस्टार सलमान खान के साथ ‘टाइगर-3’ में विलेन की भूमिका में दिखाई देंगे।

अर्जुन कपूर

arjun kapoor

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर ने साल 2014 में फिल्म ‘2 स्टेट्स’ सुपरहिट दी थी, लेकिन इसके बाद उनकी फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’, ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ जैसी फिल्में फ्लॉप रही। ऐसे में फैंस को उनसे काफी उम्मीद है।

शाहरुख खान

shahrukh khan

बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता शाहरुख खान आखरी बार फिल्म ‘जीरों’ में नजर आए थे, लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। इससे पहले भी साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘दिलवाले’ भी फ्लॉप रही थी। ऐसे में शाहरुख खान लगातार फ्लॉप फिल्में दे रहे हैं जिसके चलते उनके करियर पर गहरा असर पड़ रहा है। हालांकि शाहरुख खान जल्दी फिल्म ‘पठान’ में नजर आने वाले हैं लेकिन यह फिल्म सफल होगी या असफल यह तो वक्त ही बता सकता है।

वरुण धवन

varun dhawan

बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता वरुण धवन भी इस लिस्ट में शामिल है। बता दे, साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘जुड़वा’ को अच्छा खासा रिस्पांस मिला था, लेकिन फिल्म ‘कुली नंबर वन’ को कोई खास रिस्पांस नहीं मिला। ऐसे में वरुण धवन जल्द ही फिल्म ‘भेड़िया’ और ‘जुग जुग जियो’ में नजर आने वाले हैं। अब फैंस उम्मीद लगा रहे हैं कि वरुण धवन की यह फिल्में सफल साबित हो।

Back to top button
?>