बॉलीवुड

क्यों सलमान खान के साथ फिल्म करने से श्रद्धा कपूर ने कर दिया था इनकार? हो गया खुलासा

हिंदी सिनेमा के मशहूर विलेन यानी कि जाने-माने अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को भला कौन नहीं जानता। श्रद्धा कपूर ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है और आज उनके पास फिल्मों की भरमार है। बता दे श्रद्धा कपूर ने साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘आशिकी-2’ से बॉलीवुड दुनिया की तरफ रुख किया था। वह अपनी पहली फिल्म से सफलता पाने में कामयाब रही।

इसके बाद श्रद्धा कपूर के पास कई बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर आए और वर्तमान में वह कई हिट फिल्में दे चुकी है। लेकिन कहा जाता है कि श्रद्धा कपूर को महज 16 साल में ही फिल्मों में काम करने का मौका मिल गया था और यह ऑफर उन्हें किसी और ने नहीं बल्कि बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सुपरस्टार सलमान खान ने दिया था, लेकिन श्रद्धा कपूर ने इस ऑफर को ठुकरा दिया था। आइए जानते हैं ऐसा क्या हुआ था जिसकी वजह से श्रद्धा कपूर ने सलमान खान संग काम करने से इंकार कर दिया था?

shraddha kapoor

दरअसल, श्रद्धा कपूर पढ़ाई लिखाई में बहुत होशियार है। पढ़ने लिखने के साथ-साथ उनके अंदर एक्टिंग का भी हुनर है। ऐसे में वह बचपन में ही नाटकों में भाग लिया करती थी। कहा जाता है कि इसी दौरान एक नाटक में काम करने के समय सलमान खान ने श्रद्धा कपूर को देखा था और अपनी फिल्म में ऑफर दिया था।

लेकिन इस दौरान श्रद्धा कपूर अपनी पढ़ाई में व्यस्त थी जिसके चलते उन्होंने इस फिल्म के लिए इंकार कर दिया था और यह कह दिया था कि वह अभी अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहती है।

shraddha kapoor

बता दें, श्रद्धा कपूर ने अपनी स्कूली पढ़ाई जमुनाबाई नरस स्कूल और अमेरिकन स्कूल आफ बॉम्बे से की। इसके बाद उन्होंने ग्रेजुएशन यूएस में बोस्टन यूनिवर्सिटी में करना चाहा, लेकिन इसी बीच उन्हें फिल्मों में काम करने का मौका मिल गया, जिसके बाद उन्होंने अपनी पढ़ाई अधूरी छोड़ दी। श्रद्धा कपूर एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक अच्छी सिंगर भी है।

Shraddha Kapoor

बात करें श्रद्धा कपूर की पर्सनल लाइफ के बारे में तो पिछले दिनों उनकी शादी की खबरें आई थी कि वह अपने बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ के साथ जल्दी शादी रचाने वाली है। हालांकि श्रद्धा कपूर का अपनी शादी पर कोई बयान नहीं आया था, लेकिन उनके पिता शक्ति कपूर ने कहा था कि, “उन्हें नहीं मालूम कि इंटरनेट पर कैसी रिपोर्ट्स चल रही हैं। हां, यह जरूर है कि वो अपनी बेटी के साथ खड़े रहेंगे।

rohan

वो श्रद्धा के हर फैसले में साथ रहेंगी, जो वो लेती हैं। इसमें उनकी शादी भी शामिल है। रोहन श्रेष्ठ ही क्यों? अगर वो आकर उनसे कहती हैं कि उन्होंने किसी को चुन लिया है और उसके साथ सेटल होना चाहती हैं तो उन्हें इससे कोई आपत्ति नहीं है।”

shraddha kapoor

बता दें, श्रद्धा कपूर अब तक ‘हैदर’, ‘उंगली’, ‘एबीसीडी-2’, ‘बागी’, ‘ओके जानू’, ‘हसीना पारकर’, ‘स्त्री’, ‘लव का द एंड’, ‘एक विलन’, ‘छिछोरे’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी है। वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर जल्द ही लव रंजन की एंटाइटल फिल्म में दिखाई देंगी। रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ अभिनेता रणबीर कपूर में होंगे।

Back to top button