बॉलीवुड

अमिताभ से लेकर संजय दत्त तक, जब सरेआम लोगों के सामने रो पड़े ये बड़े स्टार, जानें क्या थी वजह?

हमारे देश में सिनेमा और फ़िल्मी सितारों के पीछे फैंस पागल रहते हैं. कई फैंस अपने पसंदीदा स्टार को हूबहू कॉपी करते हैं. लेकिन कई बार वे कुछ ऐसा देख लेते है जब उन्हें काफी बुरा लगता है और वे अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पाते हैं.

हमेशा हंसते-मुस्कुराते रहने वाले फ़िल्मी सितारें कई बार सरेआम जनता के सामने रोने भी लगते हैं. ऐसा बॉलीवुड के कई बड़े स्टार के साथ हो चुका है. आख़िर है तो वे भी हम जैसे इंसान ही. आइए पांच ऐसे ही कलाकारों के बारे में जानते हैं.

अमिताभ बच्चन…

amitabh bachchan

‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन को पूरी दुनिया में जाना जाता है. बीते 52 सालों से बिग बी देश-दुनिया का अपने अद्भुत और अतुलनीय अभिनय से मनोरंजन कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन फिल्मों के साथ ही अपने शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ से भी फैंस का दिल जीतते रहते हैं. करीब 20 सालों से बिग बी का यह शो आ रहा है.

amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन फैंस के बीच काफी लोकप्रिय है और उनका व्यवहार एवं गंभीरता फैंस को ख़ूब पसंद आती है लेकिन बिग बी भी लोगों के सामने अपने आंसूओं और अपनी भावनाओं को रोक नहीं सके. बता दें कि जब अमिताभ के शो ‘KBC’ के 1000 एपिसोड पूरे हुए थे उस मौके पर शहंशाह अमिताभ बच्चन सबके सामने रोने लगे थे. तब शो में उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा और उनकी नातिन नव्या नवेला नंदा आई थी.

जॉन अब्राहम…

john abraham

जॉन अब्राहम हिंदी सिनेमा के बेहतरीन एक्शन स्टार हैं. जॉन अब्राहम को हिंदी सिनेमा में उनका लंबा-चौड़ा शरीर ख़ास और अलग पहचाना दिलाता है. फैंस उनकी तगड़ी बॉडी पर भी जान छिड़कते हैं. लेकिन उनकी तगड़ी बॉडी के भीतर छिपा तो एक दिल ही है. जॉन बता चुके है कि वे भीतर से बेहद नरम दिल है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के पिछले सीजन में एक एपिसोड में जॉन अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे और उस समय वे अमिताभ से बातचीत करते हुए कुर्सी पर बैठे-बैठे ही रोने लगे थे. वे उस समय जानवरों
की तकलीफ पर बिग बी से चर्चा कर रहे थे.

संजय दत्त…

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय सुपरस्टार संजय दत्त का निजी जीवन काफी चर्चाओं में रहा है. उनकी फिल्में और उनकी अदाकारी के अलावा फैंस का ध्यान हमेशा से ही ‘संजू बाबा’ ने अपनी निजी ज़िंदगी से भी ख़ूब खींचा है. संजय का नाम कई विवादों में आया है. इसके बारे में हर कोई अच्छे से जानता है.

संजय दत्त भी एक बार जनता के सामने रो चुके हैं. यह बात उस समय की है जब वे अवैध रूप से हथियार रखने के आरोप में जेल में सजा काटकर बाहर आए थे. तब उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी और प्रेस कॉन्फ्रेंस में बातचीत के दौरान संजय अपने आंसू नहीं रोक पाए थे.

आमिर खान…

हिंदी सिनेमा में ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ के नाम से पहचाने जाने वाले मशहूर अभिनेता आमिर खान को भी दर्शकों और फैंस ने रोते हुए देखा है. आमिर खान अपने टीवी शो ‘सत्यमेव जयते’ में एक बार रो पड़े थे. बता दें कि आमिर का यह शो काफी पसंद किया गया था. वे एक एपिसोड के दौरान अपनी भावनाओं पर काबू नहीं कर पाए थे और सबके सामने रोने लगे थे.

जया बच्चन…

जया बच्चन एक बार संसद में महिला सुरक्षा से जुड़े मुद्दे पर बात कर रही थीं और उस दौरान उनकी आंखें आंसूओं से भीग गई थी.

Back to top button