बॉलीवुड

27 साल बड़े एक्टर नवाजुद्दीन संग रोमांस करने पर छलका अवनीत कौर का दर्द, बोली: कंगना ने पहले ही…’

हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अदाकारा कंगना रनौत अब एक निर्माता के रूप में भी हिंदी सिनेमा में कदम रखने जा रही हैं. अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत चुकी कंगना अब फिल्मों के क्षेत्र में नई पारी की शुरुआत कर चुकी हैं. फिलहाल वे एक फिल्म के निर्माण में भी व्यस्त चल रही हैं।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंगना रनौत इन दिनों फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ को प्रोड्यूस कर रही हैं. कुछ समय पहले कंगना ने खुद अपने सोशल मीडिया एकाउंट से इस संबंध में जानकारी साझा की थी. कंगना की इस फिल्म में अहम रोल जाने-माने अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अदा कर रहे हैं वहीं उनके साथ अभिनेत्री अवनीत कौर नज़र आएंगी.

tiku weds sheru

बता दें कि अवनीत कौर इस फिल्म से हिंदी सिनेमा में कदम रखने जा रही हैं. उनका डेब्यू कंगना रनौत और नवाजुद्दीन की फिल्म से हो रहा है. अपने हिंदी सिनेमा में डेब्यू को लेकर अवनीत काफी सुर्ख़ियों में भी है. ख़ास बात यह है कि अपनी डेब्यू फिल्म में ही अवनीत खुद से करीब 27 साल बड़े नवाजुद्दीन के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी.

avneet kaur

अवनीत कौर अभी महज 20 साल की हैं. अवनीत का जन्म 13 अक्टूबर 2001 को पंजाब के जालंधर शहर में हुआ था. जबकि दूसरी ओर नवाजुद्दीन 47 साल के हैं. अवनीत टीवी धारावाहिक और टीवी शो में काम कर चुकी हैं जबकि अब अवनीत हिंदी सिनेमा में कदम रखने जा रही हैं.

avneet kaur

बताया जाता है कि अवनीत ने अपने करियर की शुरुआत डांसिंग रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर’ से की थी. उस समय उनकी उम्र महज सात साल थीं. इसके बाद उन्होंने टीवी सीरियल में भी काम किया है. अभी तक उनका टीवी डेब्यू नहीं हुआ है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी लोकप्रियता हिंदी सिनेमा की किसी बड़ी अभिनेत्री से कम नहीं है.

avneet kaur

हाल ही में अवनीत ने एक साक्षत्कार में अपनी डेब्यू फिल्म और उसमें अपनी उम्र से दुगने से भी अधिक उम्र के अभिनेता संग रोमांस करने पर बात की है. अवनीत कौर का कहना है कि, रोमांटिक सीन किसी के भी साथ हो. उनके अपोजिट कलाकार की उम्र कोई भी हो उन्हें रोमांटिक सीन करने में कोई समस्या नहीं है.

avneet kaur

हाल ही में अवनीत ने एक समाचार वेबसाइट से बातचीत की और इस दौरान उन्होंने बताया कि, मेल और फीमेल स्टार में उम्र के फासले को मैं बुरी तरह नहीं लेती हूं. यह कोई समस्या नहीं. इससे पहले भी कई फिल्मों में ऐसा हुआ है. हर एक्टर की परफॉर्मेंस की सराहना हुई है. सच कहूं तो सभी को पॉजिटिव फीडबैक मिला है. कंगना मैम ने पहले ही कह दिया था कि यह फिल्म की जरूरत है और मैंने उसमें हामी भरी थी.

सोशल मीडिया पर तगड़ी है अवनीत की फैन फॉलोइंग…

इंस्टाग्राम पर अवनीत ने अपनी बहुत तगड़ी फैन फॉलोइंग बना रखी है. इंस्टा पर उन्हें करीब 3 करोड़ (29. 6 मिलियन) लोग फॉलो करते हैं. वे अब तक 2800 से अधिक पोस्ट कर चुकी हैं और अवनीत खुद 47 लोगों को फॉलो करती हैं.

avneet kaur

avneet kaur

बात फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ की करें तो इसे जहां कंगना प्रोड्यूस कर रही हैं तो वहीं इसके निर्देशक साई कबीर है. फिल्म इस साल ही रिलीज होने की सम्भावना है.

Back to top button