बॉलीवुड

पति संग ‘सद्गुरु’ के दरबार में पहुंचीं मौनी रॉय, लिया आशीर्वाद…शेयर की तस्वीरें और Video

छोटे पर्दे की अदाकारा से हिंदी सिनेमा की एक्ट्रेस बनी मौनी रॉय (Mouni Roy) हाल ही में शादी के बंधन में बंधी थी. उन्होंने कुछ दिनों पहले अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) से शादी की थी. दोनों की शादी गोवा में बहुत ही धूमधाम से संपन्न हुई थी.

mouni roy

मौनी रॉय और सूरज नांबियार की शादी मलयाली और बंगाली रीति-रिवाजों से सम्पन्न हुई थी. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. नव विवाहित जोड़े को फैंस ने और बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर शादी की बधाई और शुभकामनाएं दी थी.

mouni roy

मौनी रॉय पति के साथ अब आध्यात्मिक गुरु ‘सद्गुरु’ का आशीर्वाद लेने और उनसे मिलने पहुंची. सोशल मीडिया पर तीनों की तस्वीर वायरल हो रही है. शादी के बाद से अक्सर मौनी कोई न कोई तस्वीर साझा कर रही है और अब उन्होंने हाल ही में एक और पोस्ट की है जो कि चर्चा में है.

mouni roy

सद्गुरु से मिलने के लिए मौनी और सूरज दोनों ने लाल रंग के कपड़ों को प्राथमिकता दी. सद्गुरु के साथ मौनी लाल रंग की साड़ी में नज़र आईं. वहीं सूरज नांबियार ने लाल रंग का कुर्ता और सफ़ेद रंग का पायजामा पहन रखा था. सद्गुरु इस दौरान झूले पर नवविवाहित जोड़े के बीच में बैठे हुए नज़र आए. तस्वीर पोस्ट करने के साथ उन्होंने लिखा कि, ”कृतज्ञ कृतज्ञ धन्य”.

mouni roy

सद्गुरु के साथ एक तस्वीर में मौनी अकेली पोज दे रही हैं और वे एक फोटो में सद्गुरु के साथ बातचीत करती हुई भी नज़र आ रही हैं. इन तस्वीरों को अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया था और साथ में इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा था कि, ”अनमोल बातचीत”.

mouni roy

सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को मौनी रॉय के फैंस ने खूब पसंद किया है. लाखों की संख्या में फैंस ने इन तस्वीरों को लाइक्स मिलें हैं. वहीं कमेंट्स का सिलसिला भी रुका नहीं है. फैंस के साथ ही मौनी की इन पोस्ट पर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी कमेंट्स किए हैं. तस्वीरों के अलावा मौनी ने एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

mouni roy

वीडियो की शुरुआत में मौनी अपनी कार में पति सूरज के साथ नज़र आ रही हैं. सूरज कार ड्राइव कर रहे हैं. वीडियो और तस्वीरों पर एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”सुंदर तस्वीर”. वहीं एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि, ”आप दोनों की जोड़ी अच्छी लग रही है”. वहीं एक फैन ने मौनी की तारीफ़ की और खुद को एक्ट्रेस का बड़ा फैन बताया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

Back to top button