राशिफल

Rashifal 27 February: आज इन 3 राशि वालों के बढ़ेंगे सुख, जानें आपको क्या सौगात देंगे सूर्यदेव

हम आपको रविवार 27 फरवरी का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 27 February 2022

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। पढ़ाई में थोड़े फेर बदल करेंगे तो करियर में आगे बेहतर परिणाम मिलेंगे। धनलाभ के कई सुनहरे अवसर आपको मिलेगें।यदि आप अपने कार्यस्थल पर लापरवाही करेंगे तो सहकर्मी की चालाकी से कार्य बिगड सकता है। आई टी और बैंकिंग फील्ड से सम्बद्ध जातकों को संघर्ष करना पड़ेगा। व्यक्ति विशेष का सहयोग रहेगा। गप्पबाज़ी और अफ़वाहो से दूर रहें।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज आप अपने परिवार के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं, यात्राएं आप लोगों के लिए बेहद सुखद और मजेदार रहेगी। ज्यादा मेहनत ना भी करें तो भी आपको इच्छानुरूप सफलता प्राप्त हो जाएगी। आपको कार्य में सफलता मिलने की उम्मीद है। सेहत की ओर से भी आप संतुष्ट रहेंगे। आपको किसी बड़ी कंपनी से अच्छा ऑर्डर मिल सकता है। छात्रों को अपनी किसी प्रतिभा के लिए पुरुस्कार मिल सकता है। आपके जीवनसाथी की मांगें तनाव का कारण बन सकती हैं।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

धन के मामले में समय मध्यम है। विवाहितों के लिए आज का दिन अनुकूल है। कोई नया कार्य ना करें। विशेष कर यदि नौकरी में हैं, तो समझौतावादी विचारधारा अपनाएं। आज भाग दौड़ से परेशानी रहेगी। व्यवसायियों के लिए अच्छा दिन है, क्योंकि उन्हें अचानक बड़ा फ़ायदा हो सकता है। अगर आप यात्रा कर रहें है तो सभी ज़रूरी दस्तावेज़ साथ रखना न भूलें। धन के आगमन की संभावना रहेगी। रिश्तों में मजबूती आएगी।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज चारों तरफ से आपको सिर्फ लाभ ही हासिल होने जा रहा है, काम की अधिकता तो रहेगी लेकिन आप ज्याद थकावट महसूस नहीं करेंगे। स्वभाव में चिड़चिड़ापन महसूस करेंगे, लेकिन आपको शांत और संयम रखने की ज़रूरत है। जल्द ही सब ठीक हो जाएगा। विद्यार्थी वर्ग की अध्ययन संबंधी परेशानी दूर होगी। अच्छा मार्गदर्शन प्राप्त होगा। घर का माहौल भी खुशनुमा रहेगा जो आपको आंतरिक संतुष्टि देगा।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज आपका वैवाहिक जीवन सामान्य रहेगा। सेहत सामान्य रहेगी। वरिष्ठों के साथ संबंधों में सुधार होगा। व्यापार में नए प्रोजेक्ट सफलता दिलाएंगे। अपनी वाणी की सौम्यता से बिगड़े हुए काम बनाने में कामयाब रहेंगे। शत्रु शांत रहेंगे। जोखिम व जमानत के कार्य टालें। दूसरों पर अतिविश्वास न करें। युवा वर्ग को किसी भी वरिष्ठ व्यक्ति की बात को पूरा सुने बगैर काटना ठीक नहीं। बेहतर स्वास्थ्य के लिए सुबह जल्दी उठें और हल्की-फुल्की एक्सरसाइज भी करें।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आज आप मानसिक तनावों से घिर सकते हैं। आपको अत्यधिक कार्यभार का सामना करना पड़ सकता है। वित्तीय लाभ के लिए अनुकूल परिस्थितियां रहेंगी। आपको बच्चों के साथ कुछ पलबिताने चाहिए। आपको अच्छा लगेगा। साथ ही आप दोनों के बीच संबंध बेहतर होंगे। आर्थिक मामलों को लेकर चिंतित हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में लोग आपकी सलाह मानेंगे। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि शरीर का दर्द आपको परेशान कर सकता है।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

संतान की ओर से सुखद समाचार मिलेगा। आज घर की नयी जिम्मेदारी संभालनी पड़ सकती है। इस राशि के विवाहित आज घर की जरूरतों पर ध्यान दें वरना जीवनसाथी का गुस्सा आप निकल सकता है। आज आप देखेंगे कि यदि आपने सही भागीदार चुना तो आपके व्यवसाय की उत्पादकता, लाभ और ऊंचाई इतनी अधिक होगी। रुका हुआ काम फिर से शुरू करेंगे तो फायदा भी हो सकता है। आपके लिए आमदनी के नए स्रोत बनने की उम्मीद है।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आज आपको लोगों से मदद लेने की जरूरत पड़ेगी। लवमेट के लिए आज का दिन मिठास से भरा रहेगा। अपने नियमित जीवन में महत्वपूर्ण निर्णय न लें। कार्यक्षेत्र में हालात सामान्य रहेंगे। आपके भाई-बहन का समर्थन फायदेमंद साबित होगा। अनावश्यक खर्चों के कारण आप तनावग्रस्त हो सकते हैं। इस राशि के स्टूडेंट्स को करियर में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। लव लाइफ में छोटी छोटी बातों पर बहस ना करें। किसी को धन देते समय सचेत रहें।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज नए मित्र बनेंगे परन्तु थोड़ा सावधान रहें क्योंकि इनमे से अधिकतर स्वार्थी हो सकतें हैं। वाणी और व्यवहार पर संयम रखने की जरूरत है। काम पर ध्यान देने की जरूरत है। दोपहर बाद कानूनी विवाद या किसी अन्य मामलों में सुखद समाचार मिल सकते हैं। दूसरों की प्रगति को देखकर दुखी न हों, परिश्रम करें लाभ अवश्य होगा। आज आपको कुछ अच्छे अवसर प्राप्त होंगे, इस कारण आपका मन प्रसन्न रहेगा। छोटों के साथ स्नेह भरा व्यवहार रखें।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

धन का व्यय हो सकता है। आज संघर्ष के बाद सफलता मिलेगी। आवेश में आकर आप कोई भी फैसला न लें नहीं तो इसका गलत नतीजा आपको भुगतना पड़ सकता है। संतान से जुड़ी कोई चिंता आज आपको सता सकती है। आर्थिक मोर्चे पर दिन ठीक रहेगा। बैंकिंग और मीडिया फील्ड के जातक नई सर्विस में जाने की योजना बनाएंगे। लोगों का ध्यान आपकी तरफ रहेगा। सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन दिन है।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

संतान के मामले में थोड़ी समस्या या चिंता हो सकती है। सट्टे, जुए व लॉटरी से दूर रहें। रोजगार में वृद्धि होगी। आज के दिन खुद पर नियंत्रण रखें अन्यथा मजाक का पात्र बन सकते हैं। नौकरी में स्थानांतरण की संभावनाएं बढ़ रही है। व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी। भाग्य का सहारा रहेगा। धन प्राप्ति सुगम होगी। कामकाज में रुकावटों का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए निराश ना हों। नई कार्य योजनाओं के साथ आगे बढे़ं।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज मित्र भरपूर साथ देंगे। युवाओं को नए रोजगार मिलेंगे। अगर आप व्यापार करते हैं तो आज पैसों से जुड़ी समस्या का समाधान होगा। अटका हुआ का काम पूरा हो सकता है। अपनी वित्तीय स्थिति को मजबूत करने के लिए आप अपने वित्तीय कौशल का प्रदर्शन करेंगे और कमीशन के माध्यम से भी कुछ कमाई भी की जा सकती है। पारिवारिक जीवन की बात करें तो घर का माहौल शांत रहेगा। पिता के साथ रिश्ता मजबूत होगा।

आपने Rashifal 27 February 2022 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 27 February 2022 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 27 February 2022 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

Back to top button