राजनीति

‘बाबा का बुल्डोजर’ देखते ही लोग लेने लगे सेल्फी, योगी भी बोले सब जगह एक-एक भेज दो

यूपी विधानसभा चुनाव में अब सिर्फ 3 चरण का मतदान बाकी है। ये तीनों चरण पूर्वी उत्तर प्रदेश में होने वाले हैं। जैसे जैसे चुनाव आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे प्रचार के लिए अलग-अलग तरीके अपनाए जा रहे हैं। अब सुल्तानपुर में एक चुनावी सभा के दौरान सीएम योगी की सभा में कई बुल्डोजर पहुंच गए जिनपर लिखा था ‘बाबा का बुल्डोजर’।

yogi adityanath

सुल्तानपुर के जनसभा स्थल पर खोदाई करने वाली चार नई मशीनें खड़ी थीं। उनके ऊपर योगी की तस्वीर वाले बैनर लगे थे। बैनर पर लिखा था बाबा का बुल्डोजर। इनके साथ कोई सेल्फी लेकर इसे इंटरनेट मीडिया पर शेयर कर रहा था तो कोई तस्वीर कैद करता दिखा। संबोधन के दौरान योगी भी इनका जिक्र करना नहीं भूले। बोले, एक-एक सभी विधानसभा क्षेत्रों में अभी से भेज दिए जाएं। सीएम योगी ने कहा हम लोगों ने एक यंत्र विकसित किया है, वह हाईवे भी बनाता है और माफिया को भी रगड़ता है।

मुख्यमंत्री शुक्रवार को कटका खानपुर में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने 2017 से 2022 के बीच डबल इंजन की सरकार को काम करते देखा। इससे पहले सपा की सरकार थी। जहां दंगा होता था, बेटियां स्कूल नहीं जा पाती थीं, वहीं सुरक्षा सेवा की आज नई नजीर प्रस्तुत की जा रही। अयोध्या में रोड शो के दौरान उमड़ी भीड़ की चर्चा करते हुए योगी बोले कि, चार चरणों के चुनाव के रुझान मिल चुके हैं।

विपक्ष के नेताओं ने विदेश भागने की तैयारी कर ली है। जो लोग जेब में तमंचा रखकर रामभक्तों पर गोलियां चलाते और चलवाते थे, वे आज गदा लेकर घूम रहे। इस बार सरकार बनने पर वे रामभक्तों की कतार में कारसेवा करते नजर आएंगे। उन्होंने कहा कि, मंदिर का निर्माण और तेजी से हो, इसके लिए भाजपा की सरकार बनना जरूरी है। 2017 के पहले पैसा सपा-बसपा के नेताओं, माफिया और सपा के इत्र वाले मित्र के घर में चला जाता था। अब उसी पैसे से हाईवे, एक्सप्रेसवे, मकान, शौचालय और मेडिकल कालेज बनवाए जा रहे।

सीएम योगी ने बसपा पर निशाना साधते हुए कहा हाथी का पेट बहुत बड़ा था। सरकार की नीयत में कमी थी। सपा पर तंज कसते हुए योगी बोले कि, कब्रिस्तान की बाउंड्री के अलावा समाजवादी पार्टी कुछ भी काम नहीं बता सकती। जब पांचों सीटें भाजपा जीतेगी, तभी दमदार सरकार बनेगी। उन्होंने कहाकि कल घर जाकर पर्ची चेक करना, परसों सात बजे से मतदान शुरू हो जाएगा। पहले मतदान, फिर जलपान करना।

Back to top button