बॉलीवुड

‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के सेट पर क्यों रोने लगे जैकी श्रॉफ, छूने लगे कंटेस्टेंट के पैर…देखें Video

अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाले मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उन्होंने अपनी मेहनत के बलबूते पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ा स्टारडम हासिल किया है और आज वह बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता कहलाते हैं। बता दें, हाल ही में जैकी श्रॉफ टीवी के रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के सेट पर पहुंचे जहां देशभर के लोग अपना हुनर दिखाने के लिए आते हैं।

 jackie shroff

गौरतलब है कि शो में नजर आने वाले जजेस हमेशा ही मस्ती भरे अंदाज में आते हैं। वहीं इस शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट भी अपने हुनर से लोगों को मंत्रमुग्ध कर देते हैं।

लेकिन इसी बीच जग्गू दादा यानी कि जैकी श्रॉफ के सामने ऐसी परफॉर्मेंस दी गई कि वह इमोशनल हो गए और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े। दरअसल इंडिया गोट टैलेंट केकंटेस्टेंट बॉम्ब फायर क्रू ग्रुप ने परफॉर्म किया। शो के प्रोमो में आप देख सकते हैं कि, इनका डांस देखकर जैकी श्रॉफ हैरान रह जाते हैं।

इसके अलावा भी एक अन्य वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल कर रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शो की कंटेस्टेंट इशिता विश्वकर्मा जैकी श्रॉफ की फिल्म ‘राम लखन’ के गाने ‘बड़ा दुख दिना ओ रामजी’ गा रही है।

ऐसे में इस गाने को सुन जैकी श्रॉफ इमोशनल हो जाते हैं और सिंगर के सामने हाथ जोड़कर उनका नमन करते हैं। इसके साथ ही वह कंटेस्टेंट को फ्लाइंग किस देते हुए भी नजर आ रहे हैं। उन्होंने कंटेस्टेंट की इस परफॉर्मेंस पर कहा कि, “मैं खो गया था इनकी आवाज में।”

आप देख सकते हैं कि जैकी श्रॉफ स्टेज पर जाकर इस कंटेस्टेंट के पैर छूते हैं और ऐसे में वहां बैठा हर कोई हैरान रह जाता है। बता दें, सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है, वही जैकी श्रॉफ के अंदाज को भी काफी तारीफें मिल रही है।

इस शो में जैकी श्रॉफ अपनी फिल्म ‘देवदास’ के किरदार चुन्नीलाल के रूप में भी नजर आएंगे। वह इस दौरान सफेद धोती और ब्लैक कोट पहनकर अपने पॉपुलर गाने ‘छलक छलक’ पर मजेदार डांस भी करते दिखाई देंगे।

 jackie shroff

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले जैकी श्रॉफ लोकल गुंडा हुआ करते थे। उन्हें जग्गू दादा के नाम से पहचाना जाता था। एक दिन जैकी श्रॉफ देवानंद की फिल्म ‘स्वामी दादा’ की शूटिंग देखने के लिए पहुंचे थे जहां पर देवानंद की नजर उन पर पड़ी।

देवानंद के कहने पर ही जैकी को बॉलीवुड में काम करने का मौका मिला था। इसके बाद जैकी ने अपने करियर में ‘अंदर बाहर, ‘युद्ध’, ‘राम लखन’, ‘तेरी मेहरबानियां’ जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी है।

 jackie shroff

Back to top button