हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

टूट गई बॉलीवुड के ‘राम और लीला’ की जोड़ी, जानिए कौन बना इनकी कहानी में रावण

मुम्बई – बॉलीवुड में रोज नए रिश्तें बनते और टूटते हैं। फिल्मों की तरह इस इंडस्ट्री के रिश्तों में हैप्पी एंडिंग कम देखने को मिलती हैं। पिछले साल ही मलाइका-अरबाज, सुजैन-ऋतिक और रणबीर-कैटरीना जैसे कलाकारों का रिश्ता टूट गया। यह साल भी कुछ वैसा ही रहने वाला है। बॉलीवुड का सबसे पसंदीदा जोड़ा जिसे आप ‘राम-लीला’ या ‘बाजीराव-मस्तानी’ फिल्म में देख चुके हैं, अलग हो गया है। Ranveer and deepika padukone break up.

हो गया रणवीर और दीपिका का ब्रेकअप :

बॉलीवुड में इस वक्त इस बात की चर्चा जोरों पर है कि रणवीर और दीपिका का ब्रेक-अप हो गया है। इस दोनों के अलग होने का कारण थोड़ा अजीब है। दरअसल, रणवीर और दीपिका का ब्रेकअप किसी तीसरे की वजह से नहीं बल्कि की काम में लेकर व्यस्थता है। रणवीर-दीपिका संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ में एक साथ काम कर रहे हैं।

लेकिन इन दोनों का साथ में एक भी सीन नहीं है। रणवीर और दीपिका के बीच ब्रेकअप की असल वजह अपने-अपने काम में बिजी रहना है। एक अंग्रेजी न्यूज पेपर के मुताबिक दोनों के अलग होने का कारण ये भी हैं कि रणवीर सेटल होना चाहते हैं और दीपिका से शादी करना चाहते हैं।

रणवीर करना चाहते हैं दीपिका से शादी :

दरअसल, रणवीर सिंह जल्द से जल्द दीपिका से शादी कर अपना घर बसाना चाहते हैं लेकिन, दीपिका का अभी पूरा फोकस करियर पर है। खबर ये भी है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के परिवारवालें चाहते हैं कि ये साथ में रहें और शादी करें, लेकिन इस सब वजहों से ऐसा होना मुश्किल लगता है। क्योंकि हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में शादीशुदा हीरोइनों को ज्यादा अच्छे रोल नहीं मिलते।

वैसे भी दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपना हॉलीवुड करियर शुरु किया है। दीपिका की पहली हॉलिवुड फिल्म ‘xXx: Return Of The Xander Cage’ ने दुनिया भर में 2000 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। अब दीपिका इसके अगले पार्ट में भी दिखाई देंगी, इसलिए उनका सोचना भी शायद जायज है।  सुनने में ये भी आ रहा है कि रणवीर अब अपने लिए नई गर्लफ्रेंड भी तलाश कर रहे हैं।

DMCA.com Protection Status