बॉलीवुड

‘श्रीवल्ली’ पर डांस कर कोरियन लड़की ने मचाया धमाल, लाखों बार देखा गया Video

‘पुष्पा: द राइज’ फिल्म का क्रेज अभी तक शांत नहीं हुआ है। फिल्म के डायलॉग हो या गाने सबकुछ लोगों को बड़े पसंद आये हैं। खासकर फिल्म में अल्लू अर्जुन का श्रीवल्ली गाने पर सिग्नेचर स्टेप इतना वायरल हुआ कि अब हर कोई उस पर रील्स बना रहा है। आलम ये है कि सिर्फ भारतीय ही नहीं बल्कि विदेशी नागरिक भी पुष्पा के फैन बन गए हैं।

कोरियन लड़की ने किया श्रीवल्ली पर डांस

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक कोरियन लड़की का पुष्पा के श्रीवल्ली गाने पर डांस बड़ा वायरल हो रहा है। यह कोरियन लड़की रेड चेक्ड शर्ट और गॉगल्स पहन अल्लू अर्जुन को कॉपी कर रही है। अपने कंधे को हिलाकर, चप्पल खोलकर और अल्लू अर्जुन की स्टाइल में चलकर उनका सिग्नेचर स्टेप कॉपी कर रही हैं।

यह कोरियन लड़की दक्षिण कोरिया की एक कंटेंट क्रिएटर है। उन्होंने अपनी प्रोफाइल पर लिख रखा है कि वे हिंदी और उर्दू सीख रही हैं। इतना ही नहीं यदि उनकी इंस्टा पोस्ट खँगालो तो पता चलेगा कि यह कोरियन लड़की भारत, भारतीय फिल्म और यहां की संस्कृति की बहुत बड़ी फैन हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 𝑲𝒐𝒓𝒆𝒂𝒏 𝑮1 (@korean.g1)

बनाती रहती हैं भारत से जुड़े वीडियोज

अल्लू अर्जुन बनी इस कोरियन लड़की को लोग बड़ा पसंद करते हैं। उनके इस वीडियो को लाखों में लाइक्स मिल रहे हैं। आप इस कोरियन लड़की के और भी कुछ देसी वीडियोज यहां देख सकते हैं।

मां-बेटी की जोड़ी भी हुई थी वायरल

इसके पहले सोशल मीडिया पर मां-बेटी की एक जोड़ी भी ‘श्रीवल्ली’ गाने पर डांस करते हुए बड़ी वायरल हुई थी। उन्होंने मैचिंग ड्रेस पहनकर बेहद खूबसूरत डांस किया था। इनकी परफॉर्मेंस में गजब का तालमेल था। इस मां बेटी का नाम निवेदिता और ईशानवी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nivi & Ishanvi (@nivedithashetty)

मां बेटी का आपस में बाॅन्ड और कोरियोग्राफी बेहद शानदार है। वे इंस्टाग्राम पर और भी कई रोचक वीडियोज बनाती रहती हैं। वे अक्सर साथ में ही डांस करना पसंद करती हैं। वे फिल्मी गानों के अलावा रीजनल गानों पर भी वीडियोज बनती हैं। उनकी पोस्ट देख दिल खुश हो जाता है। वे इंस्टाग्राम पर बहुत पॉपुलर हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nivi & Ishanvi (@nivedithashetty)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nivi & Ishanvi (@nivedithashetty)

वैसे आपको ये डांस कैसा लगा?

Back to top button