बॉलीवुड

बिना पैंट पहने ही रोड पर निकलीं मलाइका अरोड़ा, ट्रोलर्स ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ‘छइयां-छइयां’ गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा आए दिन अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती है। वह कभी अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ हाथों में हाथ लिए नजर आती है तो कभी वह अपने स्टाइलिश ड्रेस से लोगों का ध्यान खींचती है।

इसी बीच मलाइका अरोड़ा की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है जिसमें उनका अंदाज बहुत ही अलग दिखाई दे रहा है। लेकिन लोगों को उनका यह रूप बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

malaika arora

बता दें, मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो शेयर किया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मलाइका एक बिल्डिंग से बाहर निकलती दिखाई दे रही है।

malaika arora

इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर की शर्ट के साथ बेज कलर का हाफ स्वेटर पहना हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए पिच न्यूड कलर के बूट्स पहने हुए हैं। यूं तो मलाइका अरोड़ा इस ड्रेस में बेहतर खूबसूरत लग रही है, लेकिन लोगों ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

malaika arora

malaika arora

एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा कि, “बोरा कहां से उठा लाई तुम” वहीं दूसरे ने लिखा कि, “पेंट भूल गई क्या?” तो एक यूजर ने लिखा कि, “कुत्तों को सर्दी में कुछ ऐसा ही पहनाते हैं हम” इसके अलावा एक यूजर ने लिखा कि, “जल्दी-जल्दी में पेंट पहनना भूल गई दीदी।” इसके अलावा भी कई यूजर्स ने मलाइका अरोड़ा को कई तरह के कमेंट किए। हालांकि मलाइका को इस तरह की बात से कोई खास फर्क नहीं पड़ता और वह ट्रोलर्स को करारा जवाब देती है।

malaika arora

गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा 48 की उम्र में भी अपनी फिटनेस और ग्लैमरस अंदाज से अभिनेत्रियों को मात देती है। वह अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती है और अक्सर स्टाइलिश रहना पसंद करती है। बता दें, इन दिनों मलाइका अरोड़ा जाने-माने अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही है। आए दिन अर्जुन कपूर के साथ उनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है।

malaika arora

हाल ही में दोनों ने वैलेंटाइन डे के मौके पर बेहद खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिनमें यह दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आए थे। पिछले दिनों दोनों की शादी की चर्चा भी हुई थी। हालांकि अर्जुन कपूर ने कहा था कि, जब भी वह शादी करेंगे तो फैंस को इसके बारे में जरूर जानकारी देंगे।

malaika arora

गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा की इससे पहले अभिनेता अरबाज खान से शादी हो चुकी थी। अरबाज और मलाइका का एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है। हालांकि बेटे के जन्म के बाद इनका तलाक हो गया। इसके बाद मलाइका अर्जुन कपूर को डेट करने लगी तो वहीं अरबाज किसी और अभिनेत्री को डेट करते हैं।

Back to top button