दिलचस्प

काला चश्मा-गुलाबी साफा पहन भाई की शादी में खूब नाची बहन, वीडियो हो गया वायरल

शादी का सीजन इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है। हर जगह ढोल, नगाड़ों और शहनियों की गूंज सुनाई दे रही है। किसी भी भारतीय शादी में नाच गाना सबसे बड़ा आकर्षण होता है। खासकर जब बारात निकलती है तो इसमे हर कोई नाचता है। शादियों में लड़कियों को नाचने का खास शौक होता है। फिर यदि ये शादी उनके भाई की हो तो वे खूब धमाचौकड़ी मचाती हैं।

भाई की शादी में खूब नाची दुल्हन

अब सोशल मीडिया पर भाई की शादी में नाच रही इस बहन को ही ले लीजिए। दरअसल इंटरनेट पर इन दिनों एक बहन का अपने भाई की शादी में किया डांस बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बहन भाई की शादी में साफा पहन और चश्मा लगा खूब नाचती है। वह जब नाचना शुरू करती है तो सबकी निगाहें उसी पर आकर टिक जाती है।

दूल्हे से ज्यादा उनकी बहन हुई वायरल

वीडियो में घोड़ी पर सवार दूल्हा भी दिखता है, लेकिन हर कोई उसकी बहन को नाचता हुआ देखता रहता है। बहन के इस डांस को देख लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ रही है। हर कोई यही कह रहा है कि बहन को भाई के शादी की बहुत खुशी है, इसलिए वह बहुत नाच रही है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर pranjal_dahiya नाम के एक अकाउंट ने साझा किया है।

लोगों को पसंद आया डांस

वीडियो देख लोग तरह तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। जैसे एक यूजर ने लिखा कि “दूल्हे की बहन ने सच में बहुत ही शानदार डांस किया।” वहीं दूसरा कहने लगा “दूल्हे की बहन सिंगल है क्या? मुझे इसका डांस देख प्यार हो गया। यदि इससे शादी हुई तो दोनों मिलकर अपनी शादी में खूब नाचेंगे।” फिर एक कमेंट आता है “बहुत ही सुंदर डांस। मन करता है बार बार देखता जाऊं।”

डांस की पहले से रहती है तैयारी

इस बात में कोई शक नहीं कि हर बहन अपने भाई की शायद को लेकर बहुत उत्साहित रहती है। वह इस शादी की शॉपिंग और अन्य तैयारी पहले से करने लगती है। वहीं उसे भाई की शादी में डांस भी करना होता है।

हर कोई देखता है कि दूल्हे की बहन ने कैसा डांस किया। इसलिए कई बहनें इस डांस की प्रैक्टिस भी कई दिनों पहले से करने लगती है। उन्हें भाई की शादी में सबसे बेस्ट डांस करना होता है। इस दौरान उसका डांस देख कोई उन्हें पसंद भी कर लेता है और शादी का रिश्ता भी आ जाता है।

देखें वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by PRANJAL DAHIYA (@pranjal_dahiya_)

Back to top button