बॉलीवुड

सलमान-ऐश्वर्या के ब्रेकअप पर भड़क गए थे सलीम, कहा था ‘सलमान ऐश्वर्या को पीटता है, काला जादू करता..’

ऐश्वर्या राय बच्चन की गिनती हिंदी सिनेमा के इतिहास की सबसे ख़ूबसूरत अदाकाराओं में होती है. ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी ख़ूबसूरती से तो देश-दुनिया का दिल जीता ही है वहीं उनकी अदाकारी का भी हर कोई कायल रहा है. साथ ही बता दें कि ऐश्वर्या अपने निजी जीवन को लेकर भी सुर्ख़ियों में रही हैं.

aishwarya rai bachchan

ऐश्वर्या राय बच्चन का कई अभिनेताओं के साथ अफ़ेयर रहा है. सलमान खान, विवेक ओबेरॉय और फिर अभिषेक बच्चन के साथ ऐश्वर्या का नाम जुड़ा. इससे पहले भी ऐश्वर्या का की लोगों के साथ रिश्ता रहा. लेकिन ऐश्वर्या का अफ़ेयर सबसे अधिक सलमान खान के साथ सुर्ख़ियों में रहा.

aishwarya rai bachchan

ऐश्वर्या राय और सलमान खान की प्रेम कहानी हिंदी सिनेमा की सबसे चर्चित प्रेम कहानियों में शुमार है. दोनों कलाकारों का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है. दोनों की प्रेम कहानी के चर्चे आज भी ख़ूब होते है लेकिन समय के साथ दोनों का रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका था. साल 1999 में शुरू हुआ दोनों का अफ़ेयर साल 2002 तक ख़त्म हो गया था.

aishwarya rai and salman khan

जानकारी के मुताबिक सलमान और ऐश्वर्या का प्यार ‘हम दिल दे चुके सनम’ फिल्म की शूटिंग के दौरान परवान चढ़ा था. साल 1999 में आई इस फिल्म में सलमान खान और ऐश्वर्या के अलावा दिग्गज़ अभिनेता अजय देवगन ने भी अहम रोल अदा किया था. इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया था. फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी.

aishwarya rai

सलमान और ऐश्वर्या का रिश्ता काफी सुर्ख़ियों में रहा. लेकिन महज तीन सालों के भीतर ही दोनों ने अपनी-अपनी राहें अलग कर ली थी. ब्रेकअप के बाद दोनों कलाकारों ने एक दूसरे पर आरोप भी लगाए थे. दोनों के ब्रेकअप पर तरह-तरह की बातें हुई थी वहीं इस मामले पर एक बार सलमान खान के पिता और गुजरे दौर के पटकथा लेखक सलीम खान ने भी प्रतिक्रिया दी थी.

aishwarya rai bachchan and salman khan

सलीम ने कहा था कि, ”यदि सलमान और ऐश्वर्या के रिश्ते में मजबूती होगी तो दुनिया की कोई ताकत उन्हें एक-दूसरे से जुदा नहीं कर पाएगी. यदि आप उन्हें मार भी देंगे तो वे अमर प्रेमी बन जाएंगे”.

aishwarya rai bachchan and salman khan

सलीम ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा था कि, ‘ऐश्वर्या राय पढ़ी लिखी लड़की हैं, कोई जरूरत नहीं कि उन्हें सलमान खान के साथ रहना है, वे साथ इसलिए थे क्योंकि एक दूसरे को पसंद करते थे”. जबकि सलीम खान ने मीडिया में लगातार छप रही सलमान के ख़िलाफ़ गलत खबरों पर नाराजगी भी जताई थी.

aishwarya rai bachchan and salman khan and salim khan

सलीम खान का कहना था कि, ”सलमान ऐश्वर्या को पीटता है, काला जादू करता है, मैच फिक्सिंग करता है, क्या यह खबरें अखबार में छपने लायक हैं? अखबार कोई गॉसिप मैगजीन नहीं है”.

ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या ने सलमान पर आरोप लगाए हुए कहा था कि, ”सलमान ब्रेकअप की बात को स्वीकार नहीं कर पा रहे थे. रिश्ता टूटने के बाद वह उन्हें कॉल करते थे और फालतू की बातें करते थे. वह शक करते थे कि को-स्टार्स के साथ उनका अफेयर है. कई बार सलमान उनके साथ अब्यूजिव हुए लेकिन खुशकिस्मती से शरीर पर कोई निशान नहीं छूटा”.

aishwarya rai bachchan and salman khan

वहीं सलमान खान ने कहा था कि, ”मैं खुद इतना इमोशनल इंसान हूं कि कोई मुझे पीट सकता है. जब मैं दुखी होता हूं, तो खुद को नुकसान पहुंचाता हूं दूसरों को नहीं”.

Back to top button