राशिफल

Rashifal 25 February: आज इन 4 राशि वालों की किस्मत का खुलेगा पिटारा, रहेंगे ऊर्जा से भरपूर

हम आपको शुक्रवार 25 फरवरी का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 25 February 2022

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

पठन-पाठन में रूचि रहेगी। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। आज आपके पारिवारिक जीवन में उत्साह का माहौल रहेगा। आज आपको अपनी प्रतिभाओं के लिए पुरस्कार भी मिल सकते है। लवमेट के लिए आज का दिन शुभ है। पेशेवर मोर्चे पर आप चीजों को स्थिर करने में सक्षम हो सकते हैं। किसी महिला मित्र से सहयोग मिलने के कारण उन्नति के आसार बन रहे हैं। कवियों के लिए आज का दिन अत्यन्त महत्वपूर्ण रहने वाला है। संतान से सुख मिलेगा।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

छात्र किसी प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं। आपको सफलता भी जरूर मिलेगी। आपके साथी और ऑफिस के कलीग्स आपका पूर समर्थन करेंगे। यहां तक कि आपके विरोधी भी आज आपके सामने टिक नहीं पाएंगे। धन प्राप्ति सुगम होगी। सहकर्मियों और कनिष्ठों के चलते चिंता और तनाव के क्षणों का सामना करना पड़ सकता है। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। आपके वैवाहिक जीवन में और निखार आएगा।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज आपकी किस्मत में मनचाही नौकरी मिलने का और धन का योग बन रहा है। व्यक्तित्व को निखारने के लिए आज का दिन बढ़िया है। आपका अच्छा व्यक्तित्व समाज में अलग पहचान बनाने में मदद करेगा। आज आपको किसी सम्मानित व्यक्ति से मिलने का मौका मिल सकता है। इनकम बढ़ने के योग हैं। बिजनेस और नौकरी करने वालों को फायदा होगा। किस्मत का साथ मिलेगा। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में मान-सम्‍मान बढ़ेगा।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। यात्रा में सामान का ध्यान रखें। कुछ जान-पहचान लोगों के साथ झगड़ा संभव है, जिसके वजह से आप तनावग्रस्त रहेंगे। घर के लोगों का व्यवहार उपेक्षित सा लगेगा, जिसकी वजह से आप भ्रम की स्थिति में फंस जाएंगे। गलतफहमी से विवाद हो सकता है। भावनाओं पर काबू रखें। परिवार और जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा, लेकिन भाई-बहन के साथ आपका वाद-विवाद हो सकता है।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज सामाजिक मेलजोल बढ़ेगा। बेहतर कामकाज के चलते आपकी तारीफ होगी। दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। समाज में सम्मानित व्यक्ति से मिलने का मौका मिलेगा। बिजनेस में धन लाभ का योग है। संतान पक्ष से कोई अच्छा समाचार मिल सकता है। उच्चाधिकारी से प्राप्त सहयोग आपको प्रोत्साहित करेगा। छात्र शिक्षा में उन्नति करेंगे। स्वास्थ्य से कष्ट हो सकता है। कुछ परिश्रम अधिक करना पड़ सकता है। जीवनसाथी की मदद मिलेगी।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आज आपके आराम और भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। खुशखबरी से जुड़ा एक काम आपको खुश कर देगा। आपके सामने आज नई चुनौतियां आ सकती है, उनके लिए तैयार रहें। हर तरह की स्थिति से निपटने में आप सक्षम रहेंगे। आप कमजोर और बीमार महसूस करेंगे। आपके व्यावसायिक भागीदारों के साथ आपके संबंधों में सुधार होगा। परीक्षा, साक्षात्कार व करियर संबंधी कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। मान-सम्मान मिलेगा।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज आपको अपने जीवनसाथी या सहयोगियों का साथ आधे-अधूरे मन से मिलेगा। राजनीति के क्षेत्र से जुड़े हैं तो कामयाबी मिलने का दिन है। नौकरीपेशा जातकों को नई जिम्मेदारी मिलने की संभावना है। कामकाज की अधिकता आपके स्वास्थ्य पर असर डाल सकती है। सम्मान मिलेगा। किसी अनजान शख्स से मुलाकात भारी पड़ सकती है। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में स्थिर रहेगा। राजकीय सहयोग प्राप्त होगा।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

किसी खास काम के लिए आज आपको ऑफर मिल सकता है। आप धार्मिक गतिविधियाँ करेंगे। आपके वरिष्ठ आपके काम की सराहना करेंगे। नौकरी में आपके प्रयास फल देंगे। नए लोगों से मुलाकात आपके भविष्य के लिए लाभदायक होगी। आपमें पॉजिटिव ऊर्जा की अधिकता रहेगी। आपकी लोकप्रियता और प्रसिद्धि में वृद्धि की संभावना रहेगी। जीवनसाथी द्वारा दिया गया उपहार आपके दाम्पत्य जीवन को खुशहाल करेगा।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज आप ऊर्जा से भरपूर होंगे और कुछ असाधारण करेंगे। संतान की ओर से आज कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। व्यापारी वर्ग काफी सक्रिय रहेंगे। इससे धन लाभ की संभावना है। लोन के लिए प्रयासरत लोगों को भी सफलता मिलेगी। युवाओं के मित्रों की संख्या में बढ़ोतरी होगी, मगर ध्यान रखें अच्छी संगत वाले व्यक्ति ही साथ जुड़ें। आपको अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा, बशर्ते आप उसके लिए तैयार हों। पारिवारिक जीवन आपके लिए सामान्य रहेगा।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज आप काफी ऊर्जावान रहेंगे। रचनात्मक कार्य सफल रहेंगे। संगीत इत्यादि में रुचि रहेगी। ईर्ष्यालु व्यक्तियों से सावधान रहें। जीवनसाथी के साथ आपके रिश्ते में सुधार आने की प्रबल संभावना है। आपके प्रिय रिश्तों की अहमियत को समझने लगेंगे। आपको भी उन्हें खुश रखने की पूरी कोशिश करनी चाहिए। माता पिता का स्नेह मिलेगा। आज के दिन परिवार की तरफ से आपको कुछ नई जिम्मेदारियां भी दी जा सकती हैं।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आपके अच्छे कार्यों के कारण समाज में आपके प्रभुत्व में वृद्धि होगी। वर्तमान परिस्थितियां लक्ष्य से भटकाने का प्रयास कर सकती हैं, लेकिन आप को फोकस बनाए रखना है। मेडिकल से जुड़े व्यापारी परेशान हो सकते हैं आपका वैवाहिक जीवन खुश रहेगा और आप काफ़ी संतुष्ट भी होंगे। ऑफिस में कोई अप्रिय घटना से मन निराश हो सकता है। सहकर्मियों के साथ अच्छा व्यवहार बनाए रखें। स्वयं पर भरोसा रख योजनाओं को सुचारु रुप से क्रियान्वित करें।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज आप राजनीतिक गतिविधियों के प्रति आकर्षित होंगे। व्यवसाय विस्तार के लिए यह समय अच्छा है। पारिवारिक जीवन में कुछ तनाव रहेगा। आपके लापरवाह रवैया के कारण माता-पिता आपसे बेहद नाराज रहेंगे। बेहतर होगा आप ऐसा कोई भी काम न करें जिससे आपके अपनों के दिल को ठेस पहुंचे। अपने प्रेमी व प्रेमिका के साथ प्यार भरे लम्हे बताएंगे। एक दूसरे को उपहार देने के लिए दिन अनुकूल है। रुका हुआ धन मिल सकता है।

आपने Rashifal 25 February 2022 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 25 February 2022 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 25 February 2022 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

Back to top button