बॉलीवुड

‘मां सारे काम मुझसे करवाती है और…’ बिग बी की नातिन ने घर में होने वाले भेदभाव पर बयां किया सच

हिंदी सिनेमा के महानायक कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन का परिवार आए दिन चर्चा में रहता है। वहीं फैंस भी इनके परिवार से जुड़ी छोटी से छोटी बात पर पैनी नजर रखते हैं और आए दिन इन मीडिया के सामने उनके परिवार को लेकर कुछ ना कुछ खुलासे होते ही रहते हैं।

अब हाल ही में अमिताभ बच्चन की नातिन यानी कि श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा ने कुछ ऐसा बोल दिया है जिसके चलते वह काफी सुर्खियों में बनी हुई। दरअसल, नव्या नवेली नंदा ने अपने घर में होने वाले भेदभाव के बारे में बताया है और उन्होंने साझा किया कि कैसे उनके घर में उनके और भाई के बीच में भेदभाव किया जाता है।

navya naveli nanda

बता दें, नव्या नवेली नंदा ने अभी तक फिल्म इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा है। लेकिन फिर भी वह पॉपुलर स्टॉकट्विट्स में से एक है। वहीं सोशल मीडिया पर उनकी जबर्दस्त फैन फॉलोइंग है और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। इसके अलावा नव्या नवेली नंदा अपनी पर्सनल तस्वीरों को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती है।

अब इसी बीच नव्या नवेली नंदा ने घरों में होने वाले कामकाज को लेकर कहा कि, “मैंने ये चीज अपने घर पर भी देखी है। जब मेहमान आते हैं तो मेरी मां हमेशा मुझको बोलती हैं, ये ले आओ वो ले आओ। होस्ट की भूमिका मुझे निभानी पड़ती है जबकि मेरा भाई भी ऐसा करता है।”

navya naveli nanda

आगे उन्होंने बताया कि, “इसलिए मुझे लगता है कि अगर आप बड़े परिवार में रहते हैं या जॉइंट फैमिली में रहते हैं तो घर चलाने, मेहमानवाजी करने और होस्ट बनने की जिम्मेदारी किसी न किसी तरह बेटियों या परिवार की लड़कियों पर डाल दी जाती है। मैंने ऐसा कभी नहीं देखा कि ये जिम्मेदार किसी पुरुष या घर के छोटे लड़के को दी जाए। धीरे-धीरे लड़कियों को लगने लगता है, अच्छा घर चलाना तो हमारी ही जिम्मेदारी है।”

navya naveli nanda

बहुत कम लोग जानते हैं कि अमिताभ बच्चन की नातिन एक एनजीओ भी चलाती है जिसका नाम ‘नवेली’ है। इस एनजीओ के माध्यम से महिला और पुरुष को एक साथ मिलकर काम करने के अवसर दिए जाते हैं। इससे पहले भी नव्या नवेली नंदा इस तरह के मुद्दों पर बात कर चुकी हैं।

navya naveli nanda

बात करें नव्या नवेली की पर्सनल लाइफ के बारे में तो इन दिनों उनका नाम फिल्म ‘गहराईयां’ के अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ जोड़ा जा रहा है। रिपोर्ट की मानें तो नव्या नवेली और सिद्धांत चतुर्वेदी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि अभी तक इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई रिएक्ट नहीं किया है।

navya naveli nanda

बता दें, नव्या नवेली और सिद्धांत एक साथ कई बार स्पॉट किए जा चुके हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी इनकी तस्वीरें खूब वायरल होती है। इतना ही नहीं बल्कि कहा जा रहा है कि, अब ये दोनों एक साथ फिल्म ‘फोन बूथ’ में भी नजर आने वाले हैं। इस जोड़ी के साथ मशहूर अभिनेत्री कैटरीना और ईशान खटटर भी खास किरदार में होंगे। हालांकि नव्या को लेकर फिल्म मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

navya naveli nanda

Back to top button