बॉलीवुड

लता-बप्पी के बाद फिल्म इंडस्ट्री को एक और झटका, इस मशहूर एक्ट्रेस की भी 39 साल में मौत

कन्नड़ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री और आरजे रचना का निधन हो गया है जिसके चलते कर्नाटक में शोक की लहर दौड़ गई है। बता दें आरजे रचना महज 39 साल की ही थी। कहा जा रहा है कि आरजे रचना को बीते मंगलवार को सीने में दर्द की शिकायत हुई थी जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था लेकिन थोड़ी देर बाद उन्होंने कार्डियक अरेस्ट की वजह से दम तोड़ दिया।

 rj rachana

बता दें, उनके निधन से हर कोई दुखी है और उनके फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसके अलावा कर्नाटक के कई राजनेता और इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े हुए सेलेब्स भी उनकी मौत पर दुख जता रहे हैं।

बता दे, बीजेपी के बेंगलुरु सेंट्रल से सांसद पी सी मोहन ने रचना की मौत पर दुख व्यक्त किया है और उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, “स्तब्ध और दुखी” हैं। “#RJRachana पिछले एक दशक में अपने अनोखे सेंस ऑफ ह्यूमर के साथ बेंगलुरूवासियों के बीच एक घरेलू नाम बन गई थी।”

इसके अलावा कन्नड़ की मशहूर अभिनेत्री स्वेता चांगप्पा ने भी आरजे रचना को श्रद्धांजलि अर्पित की और उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, “वह मेरी पसंदीदा आरजे में से एक थीं। बहुत समझदार, भाषा पर उनकी पकड़ बहुत अच्छी थी। मैं उससे पहले कभी व्यक्तिगत रूप से नहीं मिला। यह कहते हुए निराशा हो रही है कि मुझे भविष्य में उनसे कभी मिलने का मौका नहीं मिलेगा। यह जानकर बहुत दुख हुआ कि यह अब नहीं है।”

rj rachana

इसके अलावा आरजे रचना के सबसे करीबी दोस्त और डांसिंग स्टार सीजन 1 के प्रतियोगी आरजे प्रदीप ने भी उनके निधन पर दुख जताया है और उन्होंने रचना के साथ अपनी पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “आपकी आत्मा को शांति मिले आरजे रचना। वह निश्चित रूप से बेंगलुरु के सबसे अच्छे जॉकी में से एक थीं। इस छोटी उम्र में दिल का दौरा। क्या हो रहा है।”

 rj rachana

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, आरजे रचना ने अपनी मेहनत के बलबूते पर बड़ा स्टारडम हासिल किया था, वह एक मशहूर आरजे थी। हालांकि 3 साल बाद उन्होंने रेडियो जॉकी का काम छोड़ दिया और उन्होंने एक्टिंग दुनिया की तरफ रुख किया।

आरजे रचना ने कन्नड़ फिल्म ‘सिंपल अगी ओंध लव स्टोरी’ में काम किया था। इस फिल्म में उनके साथ जाने माने अभिनेता रक्षित शेट्टी अहम किरदार में थे। रक्षित ने भी रचना के निधन पर दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, “आपको #RJRachana प्यार से याद किया जाएगा! परिवार के लिए मेरी गहरी संवेदना। शांति!”

बता दें, सोशल मीडिया पर रचना की जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी और कई लोग उन्हें पसंद करते थे। गौरतलब है कि पिछले दिनों मशहूर कन्नड़ सुपर स्टार पुनीत राजकुमार भी दुनिया को छोड़ कर चले गए। इसके अलावा बॉलीवुड की मशहूर सिंगर लता मंगेशकर भी इस दुनिया को अलविदा कह गई। वही कोलप्रिया सीरियल महाभारत में भीम का किरदार निभाने वाले मशहूर अभिनेता प्रवीण कुमार सोबती भी नहीं रहे। इसके अलावा मशहूर संगीतकार बप्पी लहरी भी इस दुनिया को छोड़कर चले गए।

Back to top button