बॉलीवुड

पति को छोड़कर 9 साल छोटे मर्द के साथ रोमांस करती दिखीं माधुरी दीक्षित, ऐसा Video आया सामने

80 और 90 के दशक की मशहूर और ख़ूबसूरत अदाकारा माधुरी दीक्षित इन दिनों अपनी आगामी वेब सीरीज द फेम गेम (The Fame Game) को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है. वे फिलहाल इस वेब सीरीज का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. इसमें माधुरी के साथ अहम रोल में संजय कपूर, मानव कौल, मुस्कान जाफरी और लक्ष्यवीर भी नजर आने वाले हैं.

madhuri dixit

27 साल बाद फिर जमेगी माधुरी और संजय की जोड़ी…

27 साल बाद एक बार फिर से माधुरी दीक्षित और संजय कपूर की जोड़ी जमने जा रही हैं. बता दें कि संजय कपूर और माधुरी दीक्षित ने साथ में फिल्म ‘राजा’ में काम किया था. फिल्म ‘राजा’ साल 1995 म प्रदर्शित हुई थी और हिट रही थी. इसके बाद से अब दोनों एक बार फिर से साथ काम कर रहे हैं.

madhuri dixit

सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया के माध्यम से भी अपनी आने वाली वेब सीरीज द फेम गेम (The Fame Game) का प्रमोशन करने में कोई कसार नहीं छोड़ रही हैं. हाल ही में माधुरी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है जो कि उनके फैंस को ख़ूब पसंद आ रहा है.

madhuri dixit

बता दें कि हाल ही में माधुरी ने जो वीडियो साझा किया है उसमें वे अपने पति डॉ श्रीराम नेने को छोड़कर किसी और शख़्स के साथ नज़र आ रही है. रोचक बात यह है कि माधुरी उस शख़्स को मना रही हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और अभिनेत्री के फैंस इस पर ख़ूब कमेंट्स कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

आपको बता दें कि माधुरी के साथ नज़र आ रहा यह शख़्स हिंदी सिनेमा का एक जाना-माना नाम है. माधुरी के साथ अभिनेता मानव कौल देखने को मिल रहे हैं और वे माधुरी के साथ वेब सीरीज ‘द फेम गेम’ में भी नज़र आने वाले हैं. माधुरी ने वीडियो साझा किया है उसके साथ उन्होंने लिखा है कि, ”द फेम गेम 25 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. रिमाइंडर सेट करना है. मान जाओ ना”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

माधुरी ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसके बैकग्राउंड में ‘अच्छा जी मैं हारी चलो मान जाओ ना’ गाना बज रहा है. गाने में माधुरी मानव को मनाती हुई नज़र आ रही हैं. वहीं वीडियो के अंत में माधुरी जोर-जोर से हंसने लगती है. अभिनेत्री का यह अंदाज फैंस को ख़ूब पसंद आ रहा है. वीडियो को समाचार लिखे जाने तक 2 लाख 23 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके थे.

madhuri dixit

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”लाखों में एक”. जबकि आगे एक ने लिखा है कि, ”आई लव यू मैम”. एक यूजर ने तो माधुरी को दिग्गज़ और दिवंगत अदाकारा मधुबाला कह दिया. वहीं एक ने अभिनेत्री को ‘एक्सप्रेशन क्वीन’ बताया. वहीं वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”भगवान ! मेरा दिल बस पिघल गया”.

madhuri dixit

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही ‘द फेम गेम’…

माधुरी दीखित, संजय कपूर और मानव कौल की वेब सीरीज ‘द फेम गेम’ 25 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है. इस वेब सीरीज से माधुरी ओटीटी पर डेब्यू भी कर रही है. बता दें कि इसमें माधुरी और संजय पति-पत्नी के रोल में नज़र आएँगे. इसमें माधुरी ‘अनामिका आनंद’ नाम की सुपरस्टार का रोल अदा कर रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

Back to top button