बॉलीवुड

जैकलीन और नोरा ही नहीं, इन तीन टॉप हीरोइनों को भी फंसा रहा था ठग सुकेश, खुद ही खोला राज

बीते दिनों हिंदी सिनेमा की दो जानी-मानी अभिनेत्रियां जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही ठग सुकेश चंद्रशेखर संग अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में रही. जैकलीन की तो सुकेश के साथ निजी तस्वीरें भी लीक हो गई थी. दोनों ही अभिनेत्रियों को सुकेश ने लाखों रूपये के महंगे-महंगे तोहफ़े भी दिए थे.

sukesh chandrashekhar and jacqueline fernandez

वैसे आपको बता दें कि सुकेश के निशाने पर हिंदी सिनेमा की और भी कुछ लोकप्रिय अदाकाराएं थीं. जान्हवी कपूर, सारा अली खान, भूमि पेडनेकर जैसे बड़े नाम भी हाल ही में 200 करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के केस में सामने आए हैं. झूठ बोलकर सुकेश इन सभी को अपने जाल में फंसाना चाहता था. सुकेश ने पूछताछ में अब इन तीनों एक्ट्रेस के नाम का ख़ुलासा किया है.

सारा अली खान…

sukesh chandrashekhar and sara ali khan

21 मई 2021 को सुकेश ने सारा को व्हॉट्सएप मैसेज किया और अपना नाम सूरज रेड्डी बताया. सुकेश ने सारा से कहा कि उनसे उनकी सीईओ मिसेस पिंकी ईरानी ने कई बार संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन बात नहीं बन सकी. जानकारी के लिए बता दें कि पिंकी ईरानी चंद्रशेखर की असोसिएट है. जैकलीन और सुकेश को मिलवाने में भी पिंकी का ही हाथ था.

सारा को भेजी थी लाखों रूपये की घड़ी…

सारा अली खान को सुकेश लगातार गिफ्ट भेजने के लिए कहता था लेकिन सारा लगातार मना करती थी. सारा से जब ईडी ने इस मामले में पूछताछ की थी तो एक्ट्रेस ने कहा था कि सुकेश गिफ्ट देने की बात पर अड़े रहे और आखिरकार मैंने उनसे एक चॉकलेट बॉक्स भेजने के लिए कहा. लेकिन साथ में सुकेश ने सारा को एक लाखों रूपये की कीमत की घड़ी भी भेजी थी.

sara ali khan

जान्हवी कपूर…

जान्हवी कपूर को भी सारा की तरह ही सुकेश फंसाने के चक्कर में था. जान्हवी से संपर्क सुकेश की पत्नी लीना मारिया पॉल न किया. लीना ने जान्हवी को अपना परिचय सलून (नेल आर्टिस्ट्री) की ओनर के रूप में दिया और उन्होंने एक्ट्रेस को बैंगलुरु में सलून का उद्घाटन करने के लिए 19 जुलाई, 2021 को आमंत्रित किया.

sukesh chandrashekhar and janhvi kapoor

जान्हवी इसके लिए बेंगलुरु पहुंची थी और बदले में उनके खाते में 18.94 लाख रूपये भेजे गए थे. जान्हवी ने खुद भी इस बात को स्वीकार किया है. जबकि जान्हवी को इसके अलावा लीना की मां ने एक क्रिश्चियन डियॉर का टोट बैग तोहफ़े में दिया था.

भूमि पेडनेकर…

sukesh chandrashekhar and bhumi pednekar

सुकेश ने भूमि का नाम भी लिया है. जनवरी 2021 में भूमि से संपर्क पिंकी ने किया और सुकेश को उन्होंने एक मिलेनियर बताया. पिंकी ने भूमि को कहा कि सुकेश उनके बहुत बड़े फैन है और वे उनसे मिलकर किसी प्रोजेक्ट के बारे में बात करना चाहते हैं.

साथ ही पिंकी ने कहा था कि सुकेश उन्हें एक गाड़ी भी गिफ्ट करना चाहते हैं लेकिन भूमि ने बताया था कि सुकेश से उन्हें कोई तोहफ़ा नहीं मिला. सुकेश ने भूमि को भी अपना परिचय सूरज के रूप में ही दिया था.

Back to top button