बॉलीवुड

हेमा के पिता को पसंद नहीं थे धर्मेन्द्र, ऐसे करते थे दोनों को दूर रखने की कोशिश

धर्मेंद्र और हेमामालिनी की लव-स्टोरी बॉलीवुड की सबसे चर्चित लव स्टोरी में से एक है। लेकिन आपको शायद पता ना हो कि हेमा मालिनी के पिता नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी के साथ धर्मेंद्र की करीबी बढ़े। जब उन्हें इन दोनों के अफेयर का पता चला तो वो किसी भी तरह उनके बीच दूरी बनने की कोशिश करते थे। कभी-कभी वो दोनों के बीच दूरी बनाने के चक्कर में बड़ी मजेदार हरकत भी कर बैठते थे।

dharmendra and hema malini

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने लव मैरिज की थी। वैसे हेमा मालिनी के पिता शुरुआत में इस रिश्ते के खिलाफ थे। वह नहीं चाहते थे कि धर्मेंद्र उनकी बेटी के ज्यादा करीब आएं। ये बात खुद हेमा मालिनी ने बताई थी।

hema malini and dharmendra

हेमा मालिनी ने बताया था कि जब उनके पिता को पता चला कि वह और धर्मेंद्र एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं तो वह उनके साथ फिल्म के सेट पर भी पहुंच जाया करते थे। पहले सिर्फ उनकी मां ही सेट पर जाया करती थीं।

हेमा मालिनी ने उस इंटरव्यू के दौरान ये भी कहा था कि ‘मेरे पिता उस वक्त नहीं चाहते थे कि मैं धर्मेंद्र के साथ ज्यादा टाइम स्पेंड करूं।’

हेमा मालिनी ने एक मजेदार किस्सा भी बताया था। उन्होंने कहा था कि, ‘मुझे याद है जब हम कार में जाते थे, तो मेरे पिता तुरंत मेरे बाजू वाली सीट पर बैठ जाते थे। ताकि धर्मेंद्र वहां ना बैठें। लेकिन धरम जी भी कम नहीं थे, वो दूसरे बाजू की सीट पर बैठ जाते थे।’

dharmendra

धर्मेंद्र हेमा मालिनी संग रिलेशनशिप में आने से पहले ही शादीशुदा थे। उनकी पहली शादी प्रकाश कौर से हुई थी, पहली शादी से धर्मेंद्र को चार बच्चे हैं।

हेमा मालिनी से शादी के लिए धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी से डिवोर्स नहीं लिया था। वो दोनों पत्नियों के परिवार की एक साथ देखभाल करते रहे।

Back to top button
?>