बॉलीवुड

इसलिए रानी मुखर्जी के साथ फिल्में नहीं करते अक्षय कुमार, क्या आपको पता है वजह?

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘खिलाड़ी’ कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार को भला कौन नहीं जानता। अक्षय कुमार बॉलीवुड के वह अभिनेता है जो साल में तीन से चार फ़िल्में अपने दर्शकों के लिए लेकर आते हैं। इतना ही नहीं बल्कि उनकी पिक्चरें बॉक्स ऑफिस पर हिट भी साबित होती है और फैंस उन्हें खूब पसंद करते हैं।

अक्षय कुमार की जोड़ी हर किसी के साथ पसंद की गई है। लेकिन अक्षय कुमार ने कभी भी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ काम नहीं किया। जी हां..करिश्मा कपूर, माधुरी दीक्षित, शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन जैसी कई पॉपुलर अभिनेत्रियों के साथ रोमांस कर चुके अक्षय कुमार ने कभी भी रानी मुखर्जी के साथ कोई फिल्म क्यों नहीं की यह सवाल हर किसी के मन में उठता है। तो आइए जानते हैं ऐसा क्या है जिसकी वजह से रानी मुखर्जी और अक्षय कुमार ने एक साथ काम नहीं किया?

akshay kumar

सबसे पहले तो हम आपको यह बता दे कि, अक्षय कुमार ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘सौगंध’ से की थी। लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद अक्षय कुमार ‘खिलाड़ियों के खिलाड़ी’ में नजर आए जिसके माध्यम से उन्हें काफी पॉपुलरटी हाथ लगी।

इसके बाद अक्षय कुमार ने हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक फिल्में दी। वहीं जब अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ काम करने की बारी आती है तो अक्षय कुमार अपने कदम पीछे कर लेते हैं।

akshay kumar

दरअसल, एक समय ऐसा हुआ था जब अक्षय कुमार बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत कर रहे थे, जबकि रानी मुखर्जी बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक मशहूर अदाकारा हुआ करती थी और हर कोई उनके साथ काम करने के लिए बेताब रहते थे।

इसी बीच रानी मुखर्जी ने अक्षय कुमार के साथ काम करने से इनकार दिया। रिपोर्ट की माने तो फिल्म ‘आवारा पागल दीवाना’ में अक्षय कुमार के ऑपोजिट रानी मुखर्जी को काम करना था, लेकिन उन्होंने किसी कारणवश इसके लिए मना कर दिया।

akshay kumar

कहा जाता है कि इसके बाद अक्षय कुमार रानी मुखर्जी से इतने नाराज हो गए थे कि उन्होंने फिर रानी के साथ कभी ना काम करने की कसम खा ली थी। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है, यह कोई नहीं जानता। लेकिन ऐसे कयास लगाए जाते हैं कि इसी फिल्म के बाद से रानी और अक्षय ने फिर एक दूसरे के साथ काम करना सही नहीं समझा।

akshay kumar

पर्सनल लाइफ की बात करें तो अक्षय कुमार का अफेयर शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन के साथ काफी सुर्खियों में रहा। इसके बाद अक्षय कुमार ने राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी रचा ली।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म ‘बोल बच्चन’, ‘रक्षाबंधन’, ‘मिशन सिंड्रेला’, ‘ओ माय गॉड-2’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। आखरी बार वह मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आए थे जो सफल साबित हुई थी। इस फिल्म में मुख्य किरदार में साउथ अभिनेता धनुष भी दिखाई दिए थे।

akshay kumar

Back to top button