बॉलीवुड

इस ‘कुर्सी वाले योगासन’ से खुद को फिट रखती हैं मल्लिका शेरावत, देखकर फैंस भी रह गए दंग

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) अपने अभिनय को लेकर कम और फिल्मों में बोल्ड सीन्स को लेकर अधिक जानी जाती हैं। मल्लिका ने 2002 में ‘जीना सिर्फ मेरे लिए’ फिल्म से अभिनय की शुरुआत की थी। हालांकि इस फिल्म में उनका रोल बहुत छोटा था। फिर वे 2003 में ‘ख्वाहिश’ फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आई। हालांकि उन्हें असली लोकप्रियता 2004 में मर्डर फिल्म से मिली।

मलाइका को आखिरी बार 2019 में ‘बू सबकी फटेगी’ नामक हॉरर-कॉमेडी फिल्म में देखा गया था। तब से लेकर अब तक वह फिल्मों में नजर नहीं आई हैं। हालांकि वे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें बीस लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। हाल ही में मल्लिका ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक कठोर योग करते हुए तस्वीर साझा की है।

बेहद कठिन योगासन करती दिखी मल्लिका

इस तस्वीर में एक्ट्रेस कुर्सी पर खड़े होकर बेहद मुश्किल योगासन कर रही हैं। उनके इस योग पोज को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी बॉडी कितनी Flexible है। फैंस मलाइका की इस तस्वीर को बड़ा पसंद कर रहे हैं। कमेंट में एक्ट्रेस की तारीफों के पूल बांध रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)


मलाइका ने अपनी इस पोस्ट को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा “मुझे उष्ट्रासन करना अच्छा लगता है। उष्ट्रासन से पूरे शरीर का खिंचाव होता है। पैरों के तलवों से लेकर पैरों के पिछले हिस्से तक। इस योगासन से निचले, मध्य और ऊपरी हिस्से का व्यायाम हो जाता है। इसमें आपकी पूरी बॉडी स्ट्रेच होती है। यह आसन केंद्रीय तंत्रिका तंत्र को शांत करता है। इससे मैं ऊर्जावान महसूस करती हूं।

छुट्टियों की तस्वीरें हुई थी वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)



वैसे मल्लिका आए दिन इंस्टा पर अपनी तस्वीरें साझा कर फैंस को अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट्स देती रहती हैं। बीते दिनों उन्होंने नीले रंग की प्रिटेंड ड्रेस पहन अपनी तस्वीरें साझा की थी। इस दौरान उन्होंने अपने बालों को बांधे रखा था और मेकअप को लाइट रखा था। वह प्रकृति के बीच अपनी छुट्टियाँ बीता रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)


इन तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था “पेड़ों के बीच बिताया गया समय कभी व्यर्थ नहीं जाता, प्रकृति बहुत सुखदायक और उपचार करने वाली है।”

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कर रही डेब्यू

मल्लिका काफी समय से फिल्मों में नजर नहीं आई है। ऐसे में उनके फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उनका ये सपना जल्द पूरा भी होगा। दरअसल एक्ट्रेस साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। वह पीरियड-ड्रामा फिल्म ‘नागमति’ में दिखाई देंगी। यह फिल्म तेलुगू और तमिल के अलावा हिंदी भाषा में भी रिलीज होगी।

Back to top button
?>