बॉलीवुड

गंगूबाई काठियावाड़ी: अजय-इमरान से भी ज़्यादा मिली आलिया भट्ट को फीस, वसूली इतनी मोटी रकम

फिल्म के कलाकारों को मिली मोटी-तगड़ी रकम, आलिया भट्ट की फीस तो आपको कर देगी हैरान

फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. अब बारी फिल्म की है. फिल्म में अजय देवगन, आलिया भट्ट, विजय राज, इमरान हाशमी, हुमा कुरैशी जैसे सितारें नज़र आएंगे.

फिल्म चर्चा में है और सितारों की फ़ीस भी. तो आइए जानते है कि इस फ़िल्म के लिए कलाकारों को कितनी-कितनी फीस मेकर्स ने दी है.

आलिया भट्ट…

alia bhatt

आज के समय की सबसे लोकप्रिय अदाकाराओं में शुमार आलिया भट्ट एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं. इस फिल्म में ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का किरदार आलिया ही अदा कर रही हैं. फिल्म में आकर्षण का केंद्र वे ही हैं. जानकारी के मुताबिक इस दमदार रोल के लिए आलिया ने मेकर्स से 20 करोड़ रूपये की तगड़ी फीस वसूली है.

विजय राज…

अपनी दमदार अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत लेने वाले जाने-माने अभिनेता विजय राज फिल्म में एक किन्नर की भूमिका में देखने को मिलेंगे. ट्रेलर में उनकी झलक ने दर्शकों को फिल्म के लिए और एक्साइटेड कर दिया है. उन्हें फिल्म के लिए 1.5 करोड़ रुपये मिले है.

अजय देवगन…

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अजय देवगन भी इस फिल्म में देखने को मिलेंगे. हालांकि उनका रोल बहुत छोटा सा है. ट्रेलर में भी अजय कुछ सेकेण्ड के लिए ही देखने को मिले थे. अजय देवगन फिल्म में ‘करीम लाला’ का किरदार निभा रहे हैं. अजय ने छोटी सी भूमिका के लिए ही 11 करोड़ रूपये वसूल लिए हैं.

शांतनु माहेश्वरी…

shantanu maheshwari

शांतनु माहेश्वरी छोटे पर्दे के एक जाने-माने अभिनेता हैं. अब वे बड़े पर्दे पर भी कदम रखने जा रहे हैं. 30 साल के शांतनु की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ पहली फिल्म है. वे इसमें आलिया के साथ रोमांस करते हुए नज़र आने वाले हैं. मेकर्स ने इस अभिनेता को 50 लाख रूपये फीस दी है.

सीमा पाहवा…

seema pahwa

जानी-मानी अभिनेत्री सीमा पाहवा भी फिल्म में दमदार किरदार में दिखेंगी. सीमा को मेकर्स ने 20 लाख रूपये फीस के रूप में दिए है.

इमरान हाशमी…

अभिनेता इमरान हाशमी भी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में नज़र आने वाले हैं. कई फिल्मों में किसिंग सीन देकर बवाल मचाने वाले इमरान हाशमी का इस फिल्म में कैमियो रहेगा. ख़बरे है कि महज कैमियो के लिए ही इमरान हाशमी को 3 करोड़ रूपये का भुगतान किया गया है.

हुमा क़ुरैशी…

जानी-मानी और ख़ूबसूरत अदाकारा हुमा क़ुरैशी भी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का हिस्सा है. कई बेहतरीन फिल्मों में नज़र आ चुकीं हुमा ने इस फिल्म में दिलरुबा का किरदार निभाया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिकक हुमा ने इसके लिए 2 करोड़ रूपये की फीस ली है. बताया जा रहा है कि हुमा स्पेशल अपीयरेंस में नज़र आने वाली हैं.

इंदिरा तिवारी…

indira tiwari

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इंदिरा तिवारी थिएटर की कलाकार हैं. इंदिरा तिवारी भी फिल्म में अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीतेंगी. उनकी फीस 35 लाख रुपये है.

तारीक अहमद खान…

tarik ahmed khan

तारीक अहमद खान ने भी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में काम किया है. जानकारी के मुताबिक तारीक अहमद खान को मेकर्स ने फिल्म में काम के 15 लाख रूपये दिए है. फिल्म में उनके किरदार का नाम रहमान है.

Back to top button