बॉलीवुड

112 करोड़ रुपये के बदले ब्रिटनी स्पीयर्स खोलेगी अपने ज़िंदगी का काला चिटठा, बतायगे हर सीक्रेट्स

जब कोई स्टार फेमस होता है तो उसकी लाइफ पर किताबें लिखीं जाती हैं और फिल्में भी बनती हैं। खासकर जब वह सितारा विवादों से घिरा हो तो इस स्टोरी में बहुत सा मसाला मिल जाता है। लोग भी इन विवादित सितारों की निजी जिंदगी जानने में दिलचस्पी दिखाते हैं।

निजी जिंदगी के राज खोलने के लिए 112 करोड़ रुपए

आपको जान हैरान होगी की मशहूर पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) ने अपनी निजी जिंदगी के राज खोलने के बदले 100 करोड़ रुपए से अधिक की डील फाइनल की है। ब्रिटिनी का जीवन हमेशा विवादों से घिरा रहा है। उन्हें लेकर कई तरह की बातें कही और छापी गई। अब सिंगर अपनी जुबानी अपनी जिंदगी के गहरे राज दुनिया के सामने उजागर करेंगी।

दरअसल ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) के जीवन पर एक किताब लिखी जाने वाली हैं। इस किताब को फेमस पब्लिशिंग Simon & Schuster पब्लिश करेगा। ब्रिटनी ने उन्हें अपनी लाइफ के बारे में लिखने के राइट्स दिए हैं। इसके लिए उन्होंने पूरे 15 मिलियन USD यानी करीब 112 करोड़ की डील तय की है। इस दिल के तहत ब्रिटनी अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े सभी सीक्रेट्स बताएंगी।

किताब में मिलेंगे ब्रिटनी की लाइफ के हर सीक्रेट्स

ब्रिटनी स्पीयर्स की लाइफ पर लिखी जा रही इस किताब में उनकी लाइफ, रिलेशनशिप, करियर, फैमिली और विवादों से जुड़े खुलासे किए जाएंगे। गौरतलब है कि 3 महीने पहले ही ब्रिटनी को उनके पिता जेमी स्पीयर्स की 13 साल की कन्जर्वेटरशिप से आजादी मिली है।

दरअसल अमेरिकी कानून के अनुसार किसी बुजुर्ग या मानसिक रूप से बीमार शख्स को उसके कामकाज निपटाने के लिए कोर्ट की ओर से एक गार्जियन यानी अभिभावक दिया जाता है। इसे ही ‘कन्जर्वेटरशिप’ कहते हैं। ब्रिटनी स्पीयर्स ने बीते वर्ष जून 2021 में पिता की गार्जियनशिप से आजादी की डिमांड की थी।

पिता की ‘कन्जर्वेटरशिप’ आजादी को लगाई थी गुहार

ब्रिटनी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा कर अपनी कहानी बताई थी। उन्होंने कहा था कि वे रात को ठीक से सो नहीं पाती हैं। हर दिन रोती रहती हैं। इसलिए उन्हें पिता के संरक्षण से आजादी चाहिए। दरअसल ब्रिटनी स्पीयर्स के पिता जेमी स्पीयर्स साल 2008 से ही बेटी के पैसों और निजी जिंदगी पर अधिकार रखे हुए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Britney Spears (@britneyspears)

उस समय जेमी को ब्रिटनी की ‘कन्जर्वेटरशिप’ दी गई थी। इसकी वजह ये थी कि तब वे मानसिक समस्याओं से जूझ रही थी। तब ब्रिटनी स्पीयर्स से उनके बच्चों की देखभाल की जिम्मेदारी तक छिन ली गई थी। उम्मीद है कि इन सब चीजों के बारे में और विस्तार से हमे ब्रिटिनी की लाइफ पर लिखी जा रही किताब में पढ़ने को मिलेगा।

Back to top button